बॉलीवुड

सोनू सूद के नाम पर ठगी कर रहे थे लोग, एक्टर बोले- मुझसे मिलो, मेहनत की रोटी कमाना सिखा दूंगा

लॉकडाउन और कोरोना-काल में सोनू सूद (Sonu Sood) सिर्फ बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि पूरे देश के रियल सुपरहीरो साबित हुए हैं। उन्होंने इस महामारी के दौर में जिस तरह गरीबों की मदद की वह सराहनीय है। सोनू सूद ने अभी तक जितनी भी सेवाएं दी है वह बिल्कुल फ्री भी है। हालांकि कुछ लोग उनके नाम और काम का गलत फायदा उठाकर जनता के साथ ठगी कर रहे हैं। जब सोनू सूद को पता लगा कि उनके नाम पर ठगी की जा रही है तो वे भड़क गए। उन्होंने ठगी करने वाले को एक अच्छी खासी नसीहत दे दी। उन्होंने ये भी कहा कि मुझ से मिलों, तुम्हें मेहनत की रोटी कमान सीखा दूंगा।

ठगी करने वालों पर भड़के सोनू सूद

इस संबंध में सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैन्डल पर लिखा – चेतावनी! कृपा करके किसी भी व्यक्ति को कोई भी पैसे ना दें। हमारी सारी सेवाएँ फ़्री है। पैसा ठगने वालों से निवेदन हैं की गरीब लोगों को ठगने से बेहतर है। मुझसे मिलें। मेहनत की रोटी कमाना मैं सिखा दूंगा। बेहतर आमदनी.. ईमानदारी की ज़िंदगी।


अब सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं। बताते चलें कि इसके पहले सोनू सूद का एक और ट्वीट भी बहुत वायरल हुआ था। इस ट्वीट में सोनू ने लिखा था – जितनी ताक़त लोग अपने जीवन में दूसरों को गिराने में लगाते हैं.. उतनी ताक़त अगर उन्हें उठाने में लगा दें तो देश रातों रात बदल जाएगा।


प्रवासी मजदूरों के सुपरहीरो सोनू सूद इस कोरोना काल में बहुत छाए रहे। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में भी अच्छा खास इजाफा हुआ है। लॉकडाउन में उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के माध्यम से उनके गंतव्य तक पहुंचाया था। इसके अलावा उन्होंने इन गरीब लोगों के खाने पीने का भी इंतजाम किया था। बस यही वजह है कि आज सोनू सूद हर किसी के सुपरहीरो बने हुए हैं।

Back to top button