बॉलीवुड

अपने पिता की कॉपी लगते हैं ये स्टार किड्स, लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी हैं फेमस

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिजम को लेकर बहस जारी है लेकिन अभी भी नए स्टार किड्स बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं। इन दिनों कई स्टार किड्स ट्रोलिंग का भी शिकार हो रहे हैं। हालांकि बहुत से स्टार किड्स ऐसे हैं जो फिल्मों में नहीं आए हैं लेकिन लगातार चर्चा में बने रहते हैं। ये स्टार किड्स सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। वहीं ये स्टार किड्स स्टाइल के मामले में अपने पैरेंट्स को कड़ी टक्कर देते हैं इतना ही नहीं बहुत ये अपने पैरेंट्स की टू कॉपी लगते हैं। आपको मिलाते हैं उन स्टार किड्स से जो अपने पैरेंट्स की हैं हूबहू कॉपी।

आर्यन खान

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। आर्यन खान अब तक फिल्मों में नहीं आए है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो और पोस्ट लोगों को काफी पसंद करते हैं। उनका इंस्टाग्राम पेज भी वैरिफाइड है। लुक में भी आर्यन शाहरुख खान पर गए हैं। वो अपने पिता के हुबहू कॉपी लगते हैं।

इब्राहिम

इब्राहिम खान अपने पिता सैफ की हुबहू कॉपी लगते हैं। इब्राहिम सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। उनके टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। सैफ की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन इब्राहिम अभी इंडस्ट्री से दूर हैं। इब्राहिम काफी हैंडसम लगते हैं और उन्हें देखकर कोई भी बता देगा कि वो अपने पापा सैफ की तरह दिखते हैं।

आरव

आरव के दोनों पैरेंट ही मीडिया में छाए रहते है। आरव अक्षय के बेटे हैं और अक्षय के स्टारडम से हर कोई वाकिफ है। आरव ने हाल ही में अपना 17वां जन्मदिन मनाया है। आरव लाइमलाइट से दूर रहते हैं कि लेकिन अपने लुक्स को लेकर वो अपने पिता अक्षय को टक्कर देते हैं।

अरहान खान

अरहान खान अरबाज खान के बेटे हैं और लुक्स के मामले में वो अपने पिता से आगे हैं। अरहान अरबाज की तरह दिखते हैं, लेकिन उनसे ज्यादा क्यूट लगते हैं। वो अपनी मां के साथ रहते हैं। अरहान ने भी अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है और अभी वो पढ़ाई कर रहे हैं। अरहान फिलहाल तो फिल्मो में नहीं आए है और अभी उनके फ्यूचर प्लान के बारे में किसी को जानकारी नहीं है।

Back to top button