बॉलीवुड

दिशा सालियान केस में नेता नितेश राणे ने किया खुलासा, ‘8 जून की पार्टी में एक नेता भी था शामिल’

दिशा एक पार्टी में गई थी और इस पार्टी में 2 बॉलीवुड के हीरो, एक राजनेता, एक बिल्डर और एक अभिनेत्री का भाई मौजूद था

सीबीआई ने दिशा सालियान केस की जांच शुरू कर दी है और सीबीआई ये पता लगाने में लगी हुई है कि क्या सुशांत-दिशा केस आपस में जुड़े हुए हैं कि नहीं। इसी बीच कल एक न्यूज चैनल पर बीजेपी के नेता नितेश राणे ने कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और ये दावा किया है कि दिशा सालियान की हत्या की गई है। दिशा सालियान केस पर बात करते हुए नितेश राणे ने बताया कि उनके पास वो सभी सबूत हैं, जो कि ये बात साबित कर सकते हैं कि दिशा की हत्या की गई थी। नितेश राणे के अनुसार दिशा एक पार्टी में गई थी और इस पार्टी में 2 बॉलीवुड के हीरो, एक राजनेता, एक बिल्डर और एक अभिनेत्री का भाई मौजूद था। इस पार्टी में दिशा के साथ उनकी एक दोस्त भी गई थी। वहीं पार्टी के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दिशा वहां से चले गई।

नितेश राणे के अनुसार दिशा अपने मंगेतर रोहन राय के साथ रहती थी। दिशा की मौत उस वक्त हुई जब उनका मंगेतर रोहन राय उनके साथ घर में मौजूद था। नितेश ने दावा किया कि 8 जून की शाम दिशा जुहू में हो रही पार्टी के बाद अपने घर मलाड गई थीं। उस वक्त फ्लैट पर रोहन भी था। नितेश राणे के मुताबिक अगर सीबीआई उनके मंगेतर रोहन राय से पूछताछ करेंगी तो सब सच सामने आ जाएगा और सुशांत की मौत क्यों हुई इसपर से भी राज खुल जाएगा।

नितेश राणे ने कहा कि रोहन राय इस बारे में सब जानता है, पता नहीं वो डरकर क्यों छिप रहा है। मेरा रोहन से सवाल है कि जब दिशा गिरीं तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया? नितेश राणे ने दावा किया है कि उनके पास भी काफी सारे सबूत हैं, जो कि इस बात को साबित करते हैं कि दिशा और सुशांत की हत्या की गई है।

नितेश राणे ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि रोहन ये बात जानता है कि मुझे 8 जून को जो हुआ उसके बारे में पता है। अगर वो सीबीआई को नहीं बताते हैं, तो मैं खुद बता दूंगा। राणे ने ये भी सवाल उठाया कि रोहन, दिशा केस का मुख्य गवाह है। लेकिन वही इस जांच का हिस्सा नहीं है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक हफ्ते पहले ही दिशा सालियान की मौत हुई थी। दिशा सुशांत की मैनेजर थी। कहा जा रहा है कि जुहू में हुई पार्टी के दौरान कुछ ऐसा हुआ। जिसके बारे में दिशा ने सुशांत को भी बताया था। वहींसुशांत दिशा की मौत के बाद प्रेस क्रॉन्फ्रेंस करने वाले थे। जिसकी वजह से सुशांत को मार दिया गया। हालांकि सुशांत और दिशा की मौत का सच क्या है, इसके बारे में सीबीआई अभी पता लगाने में लगी हुई है।

Back to top button