बॉलीवुड

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप को दी ‘श्रद्धांजलि’, तो लोगों ने इस तरह से लिए मजे

बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान अपने विवादित ट्वीट के लिए हमेशा सुर्खियों में बनें रहते हैं। कमाल राशिद खान समय-समय पर बॉलीवुड को लेकर ट्वीट करते हैं और बॉलीवुड के लोगों पर निशाना साधते हैं। हाल ही में कमाल राशिद खान ने बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप को लेकर एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप को श्रद्धांजलि दी है।

क्या लिखा ट्वीट में

केआरके यानी कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा कि आपकी आत्मा को शांति मिले। अनुराग कश्यप। वो बहुत ही अच्छे और महान स्टोरी टैलर थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे सर।’ इतना ही नहीं अपने इस ट्वीट के साथ कनाल राशिद खान ने अनुराग की एक फोटो भी शेयर की।


कमाल राशिद खान की ओर से किए गए इस ट्वीट पर अब अनुराग कश्यप ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि कल यमराज के दर्शन हुए ..आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए । बोले – अभी तो और फ़िल्में बनानी हैं तुम्हें । तुम फ़िल्म नहीं बनाओगे और बेवक़ूफ़/भक्त उसका boycott नहीं करेंगे , तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे।

कमाल राशिद खान और अनुराग कश्यप के इन ट्वीट पर लोग काफी मजे ले रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं। एक यूजर ने अनुराग कश्यप के ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए लिखा कि ‘छा गए गुरु.। जबकि एक अन्य ने लिखा- ‘आप शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाए बिना कहीं नहीं जा सकते।’ एक ने कहा कि ‘अरे इस ट्वीट तक तो ठीक था। लेकिन लोगों ने आपको खतरनाक श्रद्धांजलि तक दे डाली कमेंट बॉक्स में।’

गौरतलब है कि कमाल राशिद खान अक्सर इस प्रकार के ट्वीट करते रहते हैं। ये बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रियों की काफी आलोचना ट्वीट के जरिए करते हैं। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत केस में कमाल राशिद खान ने सुशांत के परिवार का साथ दिया है और सुशांत के लिए इंसाफ की मांग की है। इतना ही नहीं कंगना विवाद में भी कमाल राशिद खान अभिनेत्री को सपोर्ट कर रहे हैं।

Back to top button