बॉलीवुड

मलाइका और अर्जुन आये कोरोना के चपेट में, एक्ट्रेस बोली ‘बना दो वैक्सीन, वरना जवानी निकल जाएगी’

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने कोरोना वायरस से ग्रस्त होने के बाद खुद को सेल्फ क्वारंटीन कर लिया है। मलाइका अरोड़ा के अलावा अर्जुन कपूर भी इन दिनों सेल्फ क्वारंटीन में हैं। वहीं सेल्फ क्वारंटीन को लेकर मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री ने लिखा है कि ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।’ मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट से साफ है कि ये सेल्फ क्वारंटीन से परेशान हो चुकी हैं और घर से बाहर निकलना चाहती हैं।

सेल्फ क्वारंटीन होने के कारण मलाइका किसी के साथ संपर्क में नहीं है और अकेले ही रह रही है। जिसके कारण ये बोर हो गई हैं। इसलिए मलाइका ने ये पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है।

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक साथ रहते हैं। मलाइका अरोड़ा से पहले अभिनेता अर्जुन कपूर को कोरोना वायरस हो गया था। जिसके बाद मलाइका भी कोरोना की चपेट में आ गई थी। ये दोनों अभी क्वॉरेंटीन पर हैं और घर पर ही इनका इलाज हो रहा है। कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने एक पोस्ट लिखा था।

 

View this post on Instagram

 

??

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on


जिसमें कहा था कि ‘मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, मुझमें मामूली लक्षण पाए गए हैं। डॉक्‍टर की सलाह पर मैंने खुद को होम क्वॉरेंटीन कर लिया है। मुझे सपोर्ट करने के लिए मैं आप सभी को एंडवांस में धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं अपने स्वास्‍थ्य को लेकर आप सभी को आगे जानकारी देता रहूंगा। ये अभूतपूर्व समय है। मुझे भरोसा है कि मानवता इस वायरस से जीत जाएगी।”

दोस्तों के साथ की थी पार्टी

कोरोना वायरस होने से कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ पार्टी भी की थी। इस पार्टी के बाद ही मलाइका अरोड़ा को कोरोना वायरस हो गया था और ये काफी दिनों से क्वॉरेंटीन में है।

Back to top button