बॉलीवुड

कमेंटिंग का शिकार हुईं अंकिता तो सपोर्ट में आए विक्की जैन, सोशल मीडिया पर शेयर किया खास मैसेज

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के प्यार की शुरुआत पवित्र रिश्ता के साथ हुई थी और फिर ये रिश्ता और भी ज्यादा प्यारा होता चला गया था। हालांकि जब टीवी की दुनिया को छोड़ सुशांत फिल्मों की दुनिया में गए तो अंकिता भी उनसे पीछे छूट गईं। इस बात का गम अंकिता को तो हुआ ही फैंस भी इनके ब्रेकअप से काफी दुखी हुए थे। इसके बाद सुशांत की जिंदगी में दूसरी लड़कियां आ गईं तो वहीं अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन की एंट्री हो गई।

अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जहां इन दिनों जेल की हवा खा रही हैं तो वहीं अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन अपनी गर्लफ्रेंड का खुलकर साथ दे रहे हैं। अंकिता और विक्की एक दूसरे से प्यार करते हैं। विक्की अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड हैं, लेकिन वो अंकिता और सुशांत के रिश्ते को भी समझते हैं। ये ही वजह है कि जब शिबानी दांडेकर ने अंकिता को ट्रोल करने की कोशिश की तो विक्की जैन अपनी गर्लफ्रेंड के सपोर्ट में खुलकर सामने आ गए।

विक्की जैन ने शेयर किया खास मैसेज

बता दें कि अंकिता लगातार सुशांत के  लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं और रिया पर सवाल उठा रही हैं। वहीं रिया की दोस्त और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर रिया का सपोर्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘वो 2 सेकेंड का फेम पाने के लिए ये सब कर रही हैं’। इस ताने का अंकिता ने भी जवाब दिया और कहा कि, ‘मैं 17 साल से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हूं और मुझे 2 सेकेंड के फेम की जरुरत नहीं हैं’। अंकिता ने तो ये जवाब दे दिया, लेकिन इसमें उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी उनके लिए खास मैसेज शेयर किया है।

विक्की ने अंकिता के लिए एक मैसेज शेयर किया जिसमें लिखा है कि पसंद किए जाने और कद्र किए जाने में फर्क होता है। आपको कुछ लोग पसंद करेंगे, लेकिन कुछ आपकी कद्र नहीं करेंगे। इसके साथ विक्की ने इस पोस्ट में किंग और क्वीन भी लिखा है। बता दें कि अंकिता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शिबानी के कमेंट का अंकिता ने दिया जवाब

बता दें कि सुशांत के निधन की खबर से अंकिता बुरी तरह टूट गई थीं। यहां तक की वो सुशांत के निधन के बाद काफी समय तक सोशल मीडिया से गायब हो गई थी। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने खुद को संभाला। इसके बाद से वो लगातार सुशांत को लेकर पोस्ट शेयर कर रही है। इसमें उन्हें फैंस का सपोर्ट भी खूब मिल रहा है।

हालांकि रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर ने अंकिता पर सवाल खड़ा कर दिया कि वो रिया को नीचा दिखाकर फेम पाना चाहती है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अंकिता कभी सुशांत संग अपने रिलेशनशिप को मैनेज नहीं कर पाई। अब इन सारी बातों पर अंकिता ने तो उन्हें जवाब दिया ही साथ ही विक्की ने अपना सपोर्ट दिखाकर अंकिता के हौंसले भी बढ़ा दिए हैं। वहीं टीवी के और भी सितारे अंकिता को सपोर्ट कर रहे हैं जिसमें रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी जैसी एक्ट्रेसेज शामिल हैं।

Back to top button