बॉलीवुड

अली गोनी ने ट्वीट किया- भाड़ में जाए उसकी Y सिक्योरिटी और भाड़ में जाए ऑफिस, फिर कर दिया डिलीट

कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस हैं जो हमेशा से मुद्दों पर अपनी आवाज तेज करतीं नजर आईं हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कंगना इस केस में काफी एक्टिव दिखाई दीं। सुशांत केस को लेकर कंगना और शिवसेना नेताओं के बीच ट्वीटर पर जुबानी जंग भी छिड़ी हुई है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें महाराष्ट्र पुलिस पर भरोसा नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इसके बदले शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई वापस ना आने को कहा था। अब इन सारे विवादों के बीच कंगना आज वाई श्रेणी सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंची हैं। अब इस पूरे मामले में टीवी एक्टर अली गोनी ने ट्वीट भी किया, लेकिन विवाद होने से पहले ही उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।

अली गोनी ने कंगना पर साधा था निशाना

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई सेलेब्स उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इसमें टीवी एक्टर अली गोनी भी शामिल हैं। एक्टर अली सुशांत को लेकर कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिस पर शायद बड़ा विवाद खड़ा हो सकता था, लेकिन इस विवाद से बचने के लिए उन्होंने वो ट्वीट कुछ ही देर बाद  डिलीट भी कर दिया।

दरअसल अली ने जो ट्वीट किया था उसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर निशाना साधा । उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘भाड़ में जाए उसकी Y+ सिक्योरिटी, भाड़ में जाए उसका ऑफिस, भाड़ में जाए अरेस्ट ऑन गांजा। हम सिर्फ एक चीज चाहते हैं जो है सुशांत के लिए न्याय। टॉपिक चेंज मत करो..सबके पहले ये क्लियर करो बाकी सब ये बकवास बाद में भी हो सकती है’।

विवाद बढ़ने से पहले किया ट्वीट डिलीट

इस पूरे ट्वीट में अली ने कंगना का नाम नहीं लिखा था, लेकिन ट्वीट देखकर कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि ये इशारा कंगना की ओर ही था। अपने ट्वीट में उन्होंने कंगना के साथ-साथ रिया की गिरफ्तारी पर भी तंज कसा था। उनके ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी गुस्से में थे। हालांकि उन्हें लगा कि वो ट्वीट को लेकर लोगों के निशाने पर आ सकते हैं और इसलिए उन्होंने विवाद खड़ा होने से पहले ही ट्वीट डिलीट कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

“Saath dene ki baat karte ho, humne unka saath chordne mein bhi unka saath diya” ?

A post shared by ??? ??? ???? ~ علی گونی (@alygoni) on


बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना रनौत में लगातार बहसबाजी चल रही है। बता दें कि संजय राउत ने कंगना को हरामखोर तक कह दिया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि हरामखोर का मतलब यहां नॉटी से था और कंगना बहुत नॉटी हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पढ़ा है देखा है कि वो मजाक करती हैं। मैंने अपनी भाषा में कंगना को बेईमान कहा है।

वहीं कंगना ने कहा था कि उनकी सुरक्षा का जिम्मा हरियाणा पुलिस या केंद्र ले। इसके बाद से कंगना को  Y  प्लस स्कियोरिटी दी गई और इस सिक्योरिटी के साथ वो मुंबई में अपने घर पहुंची। इसे लेकर दिनभर बड़ा हंगामा भी खड़ा रहा। बता दें कि बीएमसी अधिकारियों ने कंगना का मुंबई वाला दफ्तर तोड़ दिया जिसके बाद से कुछ लोग कंगना के सपोर्ट में आए और बीएमसी के इस कदम पर नराजगी जता रहे हैं।

Back to top button