बॉलीवुड

‘बिना पायल के बजे घुंघरू’ पर माधुरी दीक्षित और कृति सेनन के बीच हुई टक्कर, देखिए कौन जीता

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस और शानदार डांसर माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। आए दिन उनके वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जो लोगों के लिए आजकल चर्चा का विषय बने हुए हैं। यही नहीं माधुरी दीक्षित के कुछ थ्रोबैक वीडियोज ने भी इन दिनो धमाल मचाया हुआ है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक डांसिंग वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और इन दिनों सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब चर्चा भी की जा रही है। आइये देखते हैं, आखिर क्या है इस वीडियो में खास…

दरअसल इस वीडियो में माधुरी के साथ एक्ट्रेस कृति सैनन भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों साथ मिलकर बिना पायल के ही घुंघरू बाजे गाने पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में माधुरी और कृति की अदाओं के लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। दरअसल डांस करते हुए दोनों जबरदस्त फेश एक्सप्रेशंस दे रही हैं। लिहाजा माधुरी द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं और यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपने डांस वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। बहरहाल माधुरी का ये डांस वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

@madhuridixitnene @kritisanon #dance #dancer #dancing #lovedancing #lovetodance #dancelover #danceplus #danceplus4 #raghavjuyal #dharmeshsir #remodsouza #punitjpathak #shaktimohan #salmankhan #govinda #mumbaidancers #indiandancefederation

A post shared by Dancing Fever (@dancingfever__) on

माधुरी ने कहा, ‘अपना डांसिंग टैलेंट अपने घर में…’

माधुरी दीक्षित के वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो उन्हें बड़े पर्दे पर आखिरी बार टोटल धमाल और कलंक जैसे फिल्मों में देखा गया था। बता दें कि माधुरी आने वाले दिनों में डांसिंग रिएलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी कर सकती हैं। दरअसल टीवी शो डांस दीवाने के नए सीजन में उनके वापसी के आसार बन रहे हैं। बहरहाल कोरोना के खतरे को देखते हुए माधुरी दीक्षित ने ये आग्रह किया है कि डांस के प्रति उत्साही लोग अपने घर के एक कोने को चुन लें और फिर अपने डांसिंग टैलेंट दिखाएं। बता दें कि माधुरी आने वाले दिनों में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं।

बड़े पर्दे पर सुपरवीमेन के रोल में नजर आ सकती हैं कृति

माधुरी के अलावा कृति सैनन के वर्कफ्रंट की बात की जाए, तो उनका पूरा करियर उतार चढ़ाव भरा रहा है। साल 2014 में उन्होंने फिल्म हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म में कृति के एक्टिंग को खूब सराहा गया। इसके बाद उन्हें कई फिल्मों में देखा गया, लेकिन फिल्में कमाई के मामले में कुछ खास नहीं कर पा रही थी। हालांकि साल 2019 में आई उनकी फिल्म लुका छिपी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी भी कमाई की। माना जाता है कि फिल्म लुका छिपी ने कृति के करियर को एक नई दिशा दी।

बॉक्स ऑफिस पर उनकी धमाकेदार एंट्री हुई हाउसफुल 4 के साथ। इस फिल्म में उनके अपोजिट सुपरस्टार अक्षय कुमार थे और दोनों की कैमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। यही नहीं बल्कि फिल्म में कृति के कॉमिक टाइमिंग को भी खूब सराहा गया।  बता दें कि अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन साल 2020 में बच्चन पांडे में भी नजर आने वाली थीं, लेकिन कोरोना के कारण अभी इस फिल्म पर कोई काम नहीं हो रहा है। माना जा रहा है कि स्थिति ठीक होने के बाद ही इस पर कोई फैसला लिया जाएगा। इस फिल्म के अलावा कृति सैनन, ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कृष 4 में भी नजर आ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कृति को कृष 4 के लिए फाइनल कर लिया है।

Back to top button