बॉलीवुड

सुशांत पर ही रिया ने लगा दिए ड्रग्स के सारे आरोप, बोलीं-सुशांत ने किया था ड्रग्स लेने पर मजबूर

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने रिया चक्रवर्ती ने हैरान जनक बयान दिया है और पूछताछ के दौरान ड्रग खरीदने का आरोप सुशांत सिंह पर ही लगा दिया है। रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को पूछताछ में बताया है कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया है। सोमवार को रिया से 8 घंटे पूछताछ की गई थी और इस दौरान ही रिया ने सुशांत पर ड्रग सेवन का आरोप लगाया है।

सुशांत ने किया ड्रग्स लेने को मजबूर

एनसीबी से रिया चक्रवर्ती आज भी पूछताछ कर रही है और सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों में रिया ने जो बतातें एनसीको बबी ताई हैं, वो सामने आ रही हैं। रिया ने सुशांत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदा था। लेकिन कभी इस्तेमाल नहीं किया। रिया के अनुसार उन्होंने ड्रग्स लिया था और इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने मजबूर किया था। वहीं जब एनसीबी ने रिया से पूछा कि उन्होंने कौन से ड्रग्स का सेवन किया है। तो इसपर रिया ने कहा कि शायद मैंने गांजे का जॉइंट लिया हो?

गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया के भाई को हाल ही में गिरफ्तार किया था और रिया का भाई शौविक इस समय एनसीबी की हिरासत में है। शौविक ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि रिया के कहने पर उसने ड्रग्स खरीदा था। जिसके बाद रिया से एनसीबी ने पूछताछ शुरू की। वहीं अब रिया ने ड्रग्स खरीदने का सारा आरोप सुशांत पर लगा दिया है। रिया के अनुसार सुशांत ही ड्रग्स लिया करते थे और सुशांत के कहने पर ही वो ड्रग्स खरीदा करती है।

रिया के इस बयान से साफ है कि इस मामले में ये सुशांत पर ही ड्रग के आरोप लगा रही हैं। ताकि ये और इनका भाई बच सके। हालांकि रिया की जो चैट हाथ लगी हैं। उनके मुताबिक रिया सुशांत से मिलने से पहले ही ड्रग खरीदा करती थी।

आज हो सकती है गिरफ्तारी

ड्रग्स मामले में आज रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी एनसीबी कर सकती है। वहीं कल रिया के भाई शौविक की रिमांड भी खत्म हो रही है। ऐसे में एनसीबी कोर्ट से शौविक की रिमांड बढ़ाने की भी अपील करेगी। ताकि रिया और शौविक को आमने सामने बैठकर पूछताछ की जा सके।

Back to top button