बॉलीवुड

नागिन 5 में तांडव करते हुए लेंगी आदिनागिन सुरभि चंदना बदला, फैंस ने दिए बेहतरीन रिएक्शन

इन दिनों एकता कपूर का शो नागिन 5 लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. हाल ही में एकता कपूर ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस सुरभि चंदना की नागिन अवतार में तस्वीरें शेयर की थीं. फैन्स को सुरभि की ये तस्वीरें काफी पसंद आई थीं.

आने वाले एपिसोड्स में सुरभि चंदना शो में तांडव करती हुई दिखाई देने वाली हैं. सुरभि ने बताया कि तांडव के जरिये वे भगवान शिव को प्रसन्न करने की कोशिश करेंगी.

नागिन 5 में अब तक सुरभि चंदना तांडव करते हुए नहीं देखी गयी हैं. शो जब शुरू हुआ था तब हिना खान, निया शर्मा, अदा खान को तांडव करते हुए देखा गया था. ऐसे में अब तांडव करने की बारी सुरभि चंदना की है.

सुरभि चंदना की तस्वीरें सामने आने के बाद फैन्स बेहद उत्साहित हैं. वे जल्द से जल्द सुरभि को तांडव करते हुए देखना चाहते हैं. उनके मुताबिक सुरभि इस पूरे लुक में तांडव करते हुए बहुत खूबसूरत दिखने वाली हैं.

शो में आदिनागिन बनकर सुरभि दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. सुरभि के नागिन अवतार के फैन्स दीवाने हैं. सुरभि नागिन के लुक में काफी ग्लैमरस दिखती हैं.

हाल ही में सुरभि ने एक विडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि अपनी तांडव वाली परफॉरमेंस को लेकर वे काफी उत्साहित हैं. सुरभि के मुताबिक यह बहुत मजेदार होने वाला है.

 

View this post on Instagram

 

Naagin 5 Saturday- Sunday 8 PM @colorstv @balajitelefilmslimited #surbhionnaagin

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on


साथ ही जल्द ही दर्शकों को नागिन 5 में धमाकेदार ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है. शो में वीर को न चाहते हुए भी बानी की जान बचानी पड़ेगी. जिसके बाद वीर को अहसास होगा कि उन्हें बानी से प्यार हो गया है.

सेट पर सुरभि को जब भी खाली समय मिलता है वह अपनी तस्वीरें क्लिक करके टाइमपास करती हैं. इस तस्वीर में भी आप सुरभि को अकेले पोज देते हुए देख सकते हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शरद मल्होत्रा बाकी कलाकारों के साथ अपना मेकअप करवा रहे हैं. शरद मल्होत्रा की भी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं.

शो में विलेन बने शरद मल्होत्रा सेट पर साथी कलाकारों के साथ खूब मस्ती करते हैं. इस तस्वीर में भी आप शरद को अपनी टीम के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं.

पढ़ें हिना खान के बाद सुरभि चंदना के नागिन अवतार के दीवाने हुए फैंस, एकता कपूर ने शेयर की तस्वीरें

Back to top button