बॉलीवुड

दावा: सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे सुशांत, फार्महाउस में अक्सर रुकते थे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा है। अंकिता लोखंडे, कृति सेनन और रिया चक्रवर्ती इनमें से कुछ फेमस नाम हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) की भी सुशांत के साथ नज़दीकियां रह चुकी है। खबरों की माने तो सुशांता और सारा ‘केदारनाथ’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। इतना ही नहीं सुशांत सारा को प्रपोज भी करने वाले थे। ये बात हम नहीं बल्कि सुशांत के लोनावला स्थित फार्महाउस के एक मैनेजर रईस बोल रहे हैं।

फार्महाउस  में 3-4 दिन रुकते थे सारा सुशांत

रईस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सारा और सुशांत अक्सर फार्महाउस  पर आकार रुका करते थे। उन्होने बताया कि सारा मैडम ने साल 2018 से फॉर्महाउस आना शुरू कर दिया था। रईस के मुताबिक सारा और सुशांत जब भी फार्महाउस  आते थे तो तीन चार दिन रुक कर जाते थे। जब दिसंबर 2018 में दोनों थाईलैंड ट्रिप गए थे तो वापस आने पर एयरपोर्ट से सीधा फार्महाउस आए थे। वे लोग रात 10 – 11 बजे आए थे। उनके साथ उनका एक फ्रेंड भी था।

सारा को प्रपोज करने वाले थे सुशांत

रईस आगे बताते हैं कि सुशांत सारा मैडम को प्रपोज करने की योजना भी बना रहे थे। हालांकि उन्हें यह नहीं मालूम की ये प्रपोजल शादी का था या नहीं। सुशांत ने दमन ट्रिप पर सारा को प्रपोज करने की योजना बनाई थी। इसके लिए उन्होने एक गिफ्ट भी ऑर्डर कर लिया था। हालांकि बाद में यह ट्रिप कैंसल हो गई। इसके बाद उन्होने केरल ट्रिप पर प्रपोज करने की प्लानिंग की, लेकिन यह ट्रिप भी कैसिल हो गई।

हो गया ब्रेकअप

रईस ने बताया कि उन्हें फरवरी या मार्च (2019) में पता चला कि सारा सुशांत का ब्रेकअप हो गया है। सारा जनवरी 2019 के बाद कभी फार्महाउस पर नहीं आई। रईस ने ये भी बताया कि सारा मैम का स्वभाव बहुत अच्छा था। वे स्टाफ के साथ अच्छे से पेश आती थी। उन्हें देख यह नहीं लगता था कि वे एक एक्ट्रेस हैं। वे फार्महाउस में काम करने वाली एक आंटी को मौसी कहती थी। मुझे रईस भाई बोलती थी।

 

View this post on Instagram

 

Reposted from @manishkhurrana – #kedarnath #sushantsara – #regrann ??? this screen??????? @saraalikhan95 @sushantsinghrajput

A post shared by Sara & Sushant ?????? (@sushant_sara_forever) on


बता दें कि लोगों को ‘केदारनाथ’ फिल्म में सुशांत और सारा की जोड़ी बहुत पसंद आई थी।

Back to top button