बॉलीवुड

NCB की हिरासत में आने के बाद शौविक ने खोला मुंह, बहन रिया चक्रवर्ती की हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में इन दिनों रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं। शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर छापा मारा था। इस दौरान उनसे कई पूछताछ की गई। साथ ही शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा NCB ने गिरफ्तार भी कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद सुशांत केस की मुख्य आरोपी मानी जा रही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें भी और बढ़ सकती है।

गिरफ्तार हो सकती है रिया चक्रवर्ती

खबरों की माने तो आज (शनिवार) रिया को पूछताछ के लिए फिर बुलाया जा सकता है। इतना ही नहीं यदि उनके खिलाफ कुछ ठोस सबूत मिले तो उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि NCB के समक्ष दिया गया बयान कोर्ट के सामने दिए बयान के बराबर होता है।

शौविक के इस बयान से फंस सकती है रिया चक्रवर्ती

शौविक और सैमुअल से पूछताछ के दौरान NCB ने उन्हें ड्रग्स चैट के सबूत दिखाए। ऐसे में उन्हें अपना मुंह खोलना पड़ा। सूत्रों की माने तो सैमुअल मिरांडा ने बयान दिया कि उन्होने वो ड्रग्स शौविक के कहने पर ड्रग्स डीलर से मंगवाए थे। वहीं शौविक ने बयान दिया कि उसने अपनी बहन रिया चक्रवर्ती के कहने पर सैमुअल को ड्रग्स लाने के लिए बोला था। बस शौविक का यही बयान उनकी बहन रिया की गिरफ्तारी की वजह बन सकता है।

रात को दीपेश सावंत से भी हुए सवाल जवाब

वहीं शुक्रवार देर रात NCB ने सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत से भी पूछताछ की। उसे दफ्तर बुला कई सवाल जवाब हुए। इस बीच NCB शौविक और सैमुअल को आज कोर्ट में पेश कर दोनों की रिमांड की मांग कर सकती है।

गौरतलब है कि इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी अपने एक बयान में कहा था कि रिया चक्रवर्ती ने उनके बेटे को धीमा धीमा जहर देकर मारा है। वहीं रिया ने अपने इंटरव्यू में ये कहा था कि सुशांत को ड्रग्स लेने की आदत थी। इन सब बातों से ये बात तो साफ हो जाती है कि इस केस में ड्रग्स का कोई न कोई एंगल तो जरूर है। बस एनसीबी इसी का पता लगाने में लगी है। वहीं सीबीआई भी इस केस की जांच पड़ताल में लगी हुई है। उम्मीद की जा रही है कि इस केस को लेकर चीजें जल्द साफ नज़र आने लगेगी।

Back to top button