बॉलीवुड

ग्लैमरस अंदाज में नजर आयीं तारक मेहता की बबीता जी, सोशल मीडिया पर छाई खूबसूरत तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टीवी का सबसे कामयाब फैमिली कॉमेडी शो माना जाता है। इस शो के प्रशंसकों की संख्या करोड़ों में है। इस शो में नजर आने वाले हर किरदार अपने आप में खास हैं और इन सभी की अलग-अलग फैन फॉलोइंग भी है।

इसी शो में बबीता जी नाम का एक किरदार भी है, जिसे अभिनेत्री मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। जिस तरह से जेठालाल के प्रशंसक लाखों-करोड़ों में हैं, उसी तरीके से बबीता जी की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया में बड़ी जबरदस्त है।

बबीता जी पर्दे पर जितनी खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं, रियल लाइफ में भी उनकी भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता उतनी ही सुंदर और स्टाइलिश हैं। इसका सबूत सोशल मीडिया में इन दिनों तहलका मचा रहीं वे तस्वीरें हैं, जिन्हें मुनमुन ने शेयर किया है। मुनमुन दत्ता हमेशा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

पोस्ट की यह खूबसूरत तस्वीर

मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्हें ऑरेंज कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है। फोटो में मुनमुन कहीं और निहार रही हैं और कैमरे के सामने फोट के लिए पोज भी दे रही हैं। इस फोटो में मुनमुन दत्ता का स्टाइल देखते ही बन रहा है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि तुम मुझे नहीं जानते हो। इस फोटो को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह तब क्लिक की गई है, जब मुनमुन किसी वैकेशन पर गई हुई थीं। अपनी छुट्टियों के दिनों को इस तस्वीर के जरिए मुनमुन याद कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

You don’t know me ?? . . . . #sassyclassy #postoftheday #pictureoftheday #savageresponses #savagelife

A post shared by ?????? ????? ??‍♀️? (@mmoonstar) on


ऑरेंज कलर के आउटफिट में मुनमुन दत्ता न केवल बहुत सुंदर दिख रही हैं, बल्कि उनका स्टाइलिश अंदाज भी देखते ही बन रहा है। मुनमुन दत्ता को अपनी इन तस्वीरों पर अपने प्रशंसकों से लाजवाब प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जो कोई भी उनकी इन तस्वीरों को देख रहा है, वह उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है।

काम पर वापस लौटने से खुश हैं मुनमुन

कोरोनावायरस की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग भी कई महीनों तक रुकी रही थी। आखिरकार इसकी शूटिंग कुछ समय पहले शुरू कर दी गई है। मुनमुन दत्ता शूटिंग के फिर से शुरू हो जाने को लेकर बहुत ही उत्साहित नजर आई हैं।

उन्होंने कहा भी है कि काम पर लौटने के लिए वे बड़ी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि हर हाल में वे काम पर वापस जाना चाहती हैं और फिर से सामान्य जिंदगी गुजर-बसर करना चाहती हैं। मुनमुन ने कहा कि घर पर रहकर हम सभी लोग अपना योगदान दे चुके हैं। ऐसे में अब समय आ गया है कि हम आगे के बारे में सोचें और कदम उठाएं।

सोशल मीडिया में सक्रिय

सोशल मीडिया के माध्यम से अभिनेत्री मुनमुन दत्ता अपने प्रशंसकों के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं। वे सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय नजर आती हैं। मुनमुन दत्ता को हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए देखा जाता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके किरदार बबीता जी को जेठालाल द्वारा हमेशा इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए देखा जाता है।

पढ़ें 3 साल से दयाबेन का तारक मेहता में हो रहा है इंतजार, इस वजह से नहीं हुआ दिशा का रिप्लेसमेंट

Back to top button