दिलचस्प

बुजुर्ग महिलाओं ने बीच सड़क पर आशा भोसले के गाने पर लगाये जबरदस्त ठुमके, इंटरनेट पर छाया विडियो

सोशल मीडिया पर आये दिन विडियोज या फिर तस्वीरें वायरल होती ही रहती हैं. कुछ वायरल विडियोज या फिर तस्वीरें देखने के बाद आपका दिन बन जाता है. जहां कुछ विडियोज आपको हंसते-हंसते लोटपोट होने पर मजबूर कर देते हैं, वहीं कुछ से आपको प्रेरणा मिलती है. ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इस विडियो में दो बुजुर्ग महिलाएं एक हिट फिल्मी गाने पर मस्ती में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

डांस देखकर आप भी हो जाओगे इनके फैन

@Peechetodekho नाम के अकाउंट से शेयर किये गए इस विडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. यूजर्स इस विडियो को अपने-अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर कर रहे हैं. 15 सेकंड का ये विडियो सभी का दिल जीत रहा है. विडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दो बुजुर्ग महिलाएं आशा भोसले के हिट गाने ‘पिया तू अब तो आजा’ पर ठुमके लगा रही हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है कि “यह बहुत प्यारा है”.

फिल्म कारवां के गाने पर लगाए ठुमके

बता दें, इस विडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. विडियो को अब तक 38,600 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस विडियो को हजारों लोग रीट्वीट भी कर चुके हैं और इसे शेयर करने वालों की संख्या लगातार बढ़ते ही जा रही है. यह गाना फिल्म कारवां का है, जो कि साल 1971 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में जितेंद्र और आशा पारेख मुख्य भूमिकाओं में नजर आये थे. फिल्म का गाना ‘पिया तू अब तो आ जा’ बहुत लोकप्रिय हुआ था. गाने को आरडी बर्मन ने म्यूजिक दिया था.

पढ़ें सुशांत ने बहन की शादी में मारी थी हीरो की तरह एंट्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनदेखा विडियो

Back to top button