बॉलीवुड

NCB ने रिया और शौविक चक्रवर्ती के घर मारा छापा, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सुबह 6:30 बजे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर छापा मार दिया। यह कारवाई इनके ड्रग्स कनेक्शन को लेकर की गई। खबरों के अनुसार NCB ने फिलहाल रिया चक्रवर्ती से कोई पूछताछ नहीं की है, लेकिन उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से कई सवाल जवाब किए हैं। वे शौविक के घर की जांच कर रही है।

रिया और शौविक के घर NCB का छापा


NCB के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा के अनुसार स्टैंडर्ड प्रोसीजर के अंतर्गत चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर NCB जांच कर रही है। इस दौरान शोविक और रिया के ड्रग्स डीलर्स के साथ कनेक्शन की जांच होगी। रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की दो टीमें आई हैं जबकि सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर पर एनसीबी की एक टीम ने छापा मारा है।

इस दौरान एनसीबी जरूरी सबूत जुटाने में लगी हुई है। इस बीच मुंबई पुलिस भी रिया और शोविक चक्रवर्ती के घर छापा मारने आई एनसीबी की टीम की सुरक्षा हेतु आई है। कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीबी रिया के भाई शौविक को अपनी हिरासत में भी ले सकती है। शायद यही वजह है कि रिया के घर के आसपास गाड़ियों की हलचल काफी बढ़ गई है। इसके पहले शौविक की एक व्हाट्सएप चैट के आधार पर यह भी बताया जा रहा था कि वो अपने पिता इंद्रजीत के लिए ड्रग्स मंगाता था।

सैमुअल मिरांडा को अपने साथ ले गई NCB


सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को NCB हिरासत में ले चुकी हैं। उन्हें अपने साथ ले जाते हुए कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। इससे यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि NCB को सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी के दौरान जरूर कोई सबूत मिला होगा।

गौरतलब है कि इसके पहले रिया चक्रवर्ती की एक चैट सामने आने के बाद से NCB इस केस में ड्रग एंगल से जांच कर रही है। वहीं सीबीआई भी सुशांत मामले में काफी एक्टिव हैं। अब देखना यह होगा कि इस मामले में और कितने नए खुलासे होते हैं।

Back to top button