बॉलीवुड

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म से कटा रणवीर सिंह का पत्ता, इस एक्टर संग दोबारा काम करेंगे संजय

संजय लीला भंसाली एक बेहतरीन निर्देशक हैं जो अपनी दमदार कहानी और तगड़ी स्टार कास्ट के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्म बैजू बावरा काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है, लेकिन इसमें लगातार बदलाव हो रहे हैं। पहले खबर ये थी कि इस फिल्म में संजय लीला भंसाली एक बार फिर रणवीर सिंह को लेने वाले है, लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म बैजू बावरा के लिए संजय की पसंद रणवीर सिंह नहीं बल्कि कोई और एक्टर हैं। बता दें कि संजय लीला भंसाली रणवीर को फिल्म रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में कास्ट कर चुके हैं और ये फिल्में जबरदस्त हिट साबित हुई थीं। वहीं अब संजय लीला भंसाली रणवीर को अगली फिल्म में रिप्लेस कर रहे है।

रनबीर संग काम कर सकते हैं संजय

 

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में संजय लीला भंसाली रनबीर कपूर को लेने वाले हैं। खबरों की मानें तो रनबीर कपूर और संजय लीला भंसाली में फिल्म को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। वहीं अब माना जा रहा है कि इस बार संजय लीला भंसाली रनबीर को फिल्म में कास्ट कर सकते हैं। गौरतलब है कि रनबीर कपूर ने पहली फिल्म सांवरिया संजय लीला भंसाली के निर्देशन में की थी और अब 13 साल बाद दोनों फिर साथ काम कर सकते हैं।

बता दें कि फिल्म में दो लीड एक्टर्स हो सकते हैं जिसमें एक बैजू और दूसरा तानसेन का किरदार निभाएगा। इसमें बैजू के किरदार के लिए रनबीर कपूर का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में रनबीर फिल्म निर्माता से मिलने उनके ऑफिस भी गए थे, लेकिन लिखित रुप से फिल्म पर साइन नहीं किया है। वहीं रनबीर कपूर और संजय लीला भंसाली दोनों की ही तरफ से इस खबर को लेकर कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं आया है।

एक साल से कर रहे हैं फिल्म की प्लानिंग

बता दे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत काफी विवादों में आ गई थी लेकिन रिलीज के बाद फिल्म को काफी पसंद किया गया था। वहीं अब रणवीर और संजय की ये जोड़ी टूट सकती है और रनबीर बैजू बावरा में कास्ट हो सकते हैं। संजय इस फिल्म की प्लानिंग पिछले साल से कर रहे हैं ऐसे में उम्मीद है कि ये फिल्म जल्दी ही दर्शकों के सामने होगी।

Back to top button