बॉलीवुड

अर्जुन से लेकर राणा तक, इन सितारों ने कभी नहीं किया रीमेक फिल्मों में काम, नकल करना पसंद नहीं

बॉलीवुड हो या दक्षिण सिनेमा हर साल ढेरों फिल्में बनती है और आज का दौर तो रीमेक का हो चुका है। दोनों ही इंडस्ट्री में हिट फिल्मों के रीमेक बनते हैं और दर्शकों को ये रीमेक पसंद भी आते हैं। बॉलीवुड स्टार्स की बात करें तो अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख जैसे बड़े बड़े सितारे भी रीमेक फिल्मों में काम करने से नहीं हिचकिचाते हैं। वहीं साउथ में भी बहुत सी रीमेक फिल्में बनती हैं और स्टार्स उन फिल्मो में भी काम करते हैं। हालांकि सारे स्टार्स ऐसे नहीं है। साउथ सिनेमा में बहुत से सितारे ऐसे हैं जो कभी रीमेक फिल्मों में काम नहीं करते है और खुद की ओरिजनल फिल्मों से धमाल मचाते हैं। अपनी ओरिजनल फिल्मों से ही ये स्टार्स जबरदस्त कमाई भी करते हैं। आपको बताते हैं कौन से हैं वो साउथ के सुपरस्टार जिन्हें रीमेक में काम करना पसंद नहीं।

महेश बाबू

साउथ सिनेमा के सबसे क्यूट स्टार कहे जाने वाले महेश बाबू अपने लुक्स के लिए तो फेमस है हीं, साथ ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी जाने जाते हैं। महेश बाबू ने अपने करियर शुरु करने के 20 साल बाद भी आज तक किसी रीमेक फिल्म में काम नहीं किया। सुपरस्टार महेश का कहना है कि वो रीमेक फिल्म में काम नहीं कर सकते हैं। महेश बाबू ने कई हिट फिल्मों में काम किया है जिसमें भारत अने नेनू, बिजनेसमैन, महर्षी, पोकरी, खालेजा जैसी फिल्में शामिल हैं।

अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्मों के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन भी सिर्फ ‘वोरिजनल’ फिल्मों में ही काम करते हैं। ये यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है लेकिन अल्लू अर्जुन ने अब तक कोई रीमेक फिल्में नहीं की है। उन्होंने आज तक एक भी रीमेक में काम नहीं किया और ओरिजनल फिल्मों से अपनी पहचान बनाई है। यहां तक की जब ध्रुव जैसी फिल्मों का ऑफर उन्हें मिला तो भी उन्होंने फिल्म साइन नहीं की। अल्लू साउथ के सबसे मंहगे स्टार्स में एक हैं। उन्होंने आर्या, सन ऑफ सत्यमूर्थि, रुद्रमादेवी, पुष्पा, वेदम जैसी फिल्मों में काम किया है।

विजय देवराकोंडा

सनसनीखेज नायक विजय देवरकोंडा ने पेली देवरकोंडा, अर्जुन रेड्डी और गीता गोविंदम जैसी कई शानदार फिल्में की लेकिन आज तक उन्होंने एक भी रीमेक फिल्म में काम नहीं किया। फिल्म अर्जुन रेड्डी में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। उनकी इस सुपरहिट फिल्म की बॉलीवुड रीमेक बनी थी कबीर सिंह जिसमें शाहिद ने विजय का रोल निभाया था।

राणा दग्गुबती

बाहुबली फिल्म के भल्लालदेव साउथ के बड़े स्टार हैं और बॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैँ। उन्होंने कई फिल्मो में काम किया, लेकिन आज तक किसी रीमेक फिल्म में काम नहीं किया। उन्हें फिल्में मिलें या ना मिलें वो रीमेक फिल्मों के लिए कभी तैयार नहीं होते है। हाल ही में राणा मिहिका बजाज के साथ शादी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनकी हिट फिल्मों की बात करें तो राणा ने बाहुबली सीरीज, लीडर, द गाजी अटैक, दम मारो दम, कादान, आरंभम जैसी कई फिल्मो में काम किया है।

अखिल

अखिल ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मे दी है और इन फिल्मों ने अखिल को एक हिट हीरो बनाया है। उनके गुड लुक्स के लिए भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है। अखिल सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं, लेकिन उन्होंने अपने अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने 8 दिसंबर को फैशन डिजयनर श्रीया भूपल से सगाई की थी जिसकी काफी चर्चा हुई थी। उनकी हिट फिल्मों की बात करें तो वो अखिल, मिस्टर मजनू, हैलो जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं।

Back to top button