विशेष

मांग में सिंदूर लगाए घुटने पर बैठकर काम्या पंजाबी ने पति को किया प्रपोज, देखें फ़ोटो

कोरोना काल में ज्यादातर सेलेब्स अपने अपने घरों में फैमिली के साथ ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिख रहे हैं। इसी कड़ी में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। आइये जानते हैं,आखिर क्या है इन तस्वीरों में खास…

दरअसल काम्या पंजाबी और उनके पति शलभ दांग की कुछ तस्वीरों ने इन दिनों सोशल मीडिय पर सनसनी मचा दी है। वायरल हो रहे इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति शलभ दांग को फूल देकर प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि जैसे ही काम्या घुटनों के बल बैठकर पति शलभ दांग को फूल देकर प्यार का इजहार करती हैं, वैसे ही वो दंग रह जाते हैं। यही नहीं पत्नी काम्या का ये स्टाइल देख शलभ शरमा जाते हैं।

गौरतलब है कि काम्या जब अपने पति संग प्यार का इजहार कर रही थीं, तो वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी के साथ मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और नथ पहन रखी थी। काम्या के इस लुक की सोशल मीडिया में काफी तारीफ हो रही है, साथ ही इन फोटोज को जमकर लाइक और कमेंट भी मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Some more from my fairy tale ❤️ @shalabhdang Thank you for the beautiful neck pieces @jewelsiya_official @supriya6038

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

जानिए क्यों काम्या ने किया प्यार का इजहार…

बता दें कि इन फोटोज को शेयर करते हुए काम्या ने बताया है कि उनके पति ने उन्हें एक क्लासिक नेकसेट दिया है, यही वजह है कि वो अपने पति के सामने प्यार का इजहार कर रही हैं। दरअसल शलभ दांग ने अपनी पत्नी काम्या पंजाबी को गणेश महोत्सव के दौरान एक नेकसेट गिफ्ट किया था। इससे एक्ट्रेस का दिल खुशी से झूम उठा और उन्होंने अपने पति को फूल देकर प्यार जताया। इसे देख शलभ दांग भी अपने आपको रोक नहीं पाए और उन्होंने काम्या को गले लगाकर किस किया।

काम्या नहीं करना चाहती थीं शादी फिर…

उल्लेखनीय है कि दोनों ने अपनी दूसरी शादी फरवरी के महीने में की है और इस समय दोनों बेहद खुश हैं। बहरहाल काम्या ने हाल ही में अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सारी बातें शेयर की थीं। इस कड़ी में उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो दूसरी शादी नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि वो एक और रिश्ते का बोझ उठाना नहीं चाहती थीं।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मैं शादी को लेकर पूरी तरह से तैयार नहीं थी। मैं कुछ परेशानी महसूस कर रही थी और मैंने इसके बारे में शलभ से भी बातें शेयर की थीं। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही मुझे इसका हल बता दिया था। काम्या ने कहा, शलभ को कुछ ही समय में मुझसे प्यार हो गया था, लेकिन मैंने इस रिश्ते को समझने के लिए टाइम लिया। पहले हम लोग सिर्फ फोन पर ही बातचीत करते थे। एक बार शलभ का किसी काम की वजह से मुंबई आना हुआ था तभी हमारी पहली मुलाकात हुई थी।

काम्या बताती हैं कि इस मुलाकात में शलभ ने मुझसे प्यार का इजहार किया था और कहा था कि अगले 15 दिनों में तुम्हें भी इस बात का एहसास हो जाएगा। काम्या बताते हैं कि शलभ अक्सर अपने फैमिली को लेकर काफी गंभीर रहते हैं। वो सभी का ख्याल रखते हैं और एक पार्टनर के तौर पर वो काफी समझदार हैं। वो हमेशा मेरी बात को समझते हैं और मुझे  सपोर्ट करते हैं।

Back to top button