बॉलीवुड

सुशांत की मौत के एक दिन पहले क्या हुआ था, रूम मेट सिद्धार्थ पीठानी ने उगले सारे राज़..

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रोज़ नए नए खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल सीबीआई इस केस की जांच में लगी हुई है। रिया के अलावा वे सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज सिंह और एक अन्य सहोयोगी से पूछताछ कर चुकी हैं। इस पूछताछ के दौर में सीबीआई को कई बातें पता चली हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई के सामने सुशांत की मौत के एक दिन पहले के पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया है।

गौरतलब है कि सुशांत का मृत शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित बांद्रा के फ्लैट में मिला था। उसी दिन फ्लैट में सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत का कुक और हेल्पर मौजूद थे। इसलिए सीबीआई इनसे भी गहरी पूछताछ कर रही है। पूछताछ में सीबीआई ने यह पता लगाने की कोशिश करी कि सुशांत के साथ 8 जून से लेकर 14 जून के बीच क्या क्या हुआ था। वहीं सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत की मौत के एक दिन पहले यानि 13 जून को क्या हुआ इस राज़ से पर्दा उठा दिया।

13 जून को सुशांत ने क्या क्या करा?

सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि 13 जून को उन्होने सुशांत की मोबाइल फोन से कुछ बिल चुकाने में मदद की थी। इसके बाद सुशांत ने मैंगो शेक पिया था, हालांकि डिनर नहीं किया। 12 जून को उनकी बहन मीतू सिंह भी अपने घर चली गई थी। उन्हें अपनी बेटी की याद आ रही है, ऐसा बोल वे गई थी। बस इस घटनाक्रम के बाद 14 जून को सुशांत अपने कमरे में मृत पाए गए थे।

बहनों से भी होगी पूछताछ

सूत्रों की माने तो सीबीआई सुशांत की बहनों से भी पूछताछ करेगी। सबसे पहले सुशांत से आखिरी बार मिली बड़ी बहन मिथु सिंह को बुलाया जाएगा। इसके बाद दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से पूछताछ का सिलसिला चलेगा। यदि सीबीआई इनके बयानों से संतुष्ट नहीं होती है तो फिर सुशांत की बहनों, रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश इन अभी को आमने सामने बैठकर सवाल पुछे जाएंगे। इस तरह इनके बयानों का आपस में क्रॉस-चेक किया जाएगा।

बताते चलें कि सीबीआई रिया से पिछले तीन दिनों से पूछताछ कर रही है। सोमवार को भी उन्हें बुलाया गया है। दरअसल जांच एजेंसी रिया के जवाबों से संतुष्ट नहीं है। इस कारण रिया, सिद्धार्थ, नीरज, सौमुअल को आमने- सामने बैठाकर सवाल जवाब किए जाएंगे। सीबीआई के अलावा ईडी इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से और नार्कोटिक्स विभाग ड्रग्स के एंगल से जांच कर रहा है।

Back to top button