समाचार

सुशांत की बहन प्रियंका, मीतू और जीजा सिद्धार्थ से CBI करेगी पूछताछ, मीतू को पता था कि सुशांत का

सुशांत सिंह राजपूत केस में जल्द ही सीबीआई सुशांत की बहनों से भी पूछताछ करने वाली है। सीबीआई की ओर से इस केस में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और प्रियंका के पति सिद्धार्थ को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। दरअसल अब एक नई चैट सामने आई है। जिसमें सुशांत की बहन मीतू सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से सुशांत के इलाज के बारे में बात कर रही है। ये चैट 26 नवंबर 2019 की है।

क्या लिखा है चैट में

मीतू और श्रुति मोदी की चैट के अनुसार मीतू को ये पता था कि उनके भाई का इलाज चल रहा है। इस चैट में श्रुति मोदी ने सुशांत की प्रिस्क्रिप्शन और डॉक्टर की जानकारी मीतू को भेजी थी। जो चैट सामने आई है वो इस प्रकार है –

  • हाय, श्रुति हियर
  •  हाय श्रुति, प्लीज मुझे डॉक्टर की सारी प्रिसक्रिप्शन भेज दो..
  •  जरूर, मुझे कुछ मिनट दो, मैं भेज रही हूं..
  •  मैं उस डॉक्टर से भी मिलना चाहती हूं, जो सुशांत को देखने आते हैं..
  •  जरूर..
  •  मुझे बताओ वो किस समय घर पर आते हैं..
  •  मैं चेक करके बताती हूं

सुशांत के साथ रुकी थी उनके घर में

रिया के घर छोड़ने के बाद मीतू सुशांत के साथ उनके घर में रुकी थी। मीतू के घर से चले जाने के कुछ ही दिन बाद सुशांत की मौत हो गई थी। ऐसे में सीबीआई मीतू से ये पता करेगी कि आखिर सुशांत के साथ जब वो रह रही थी, तब क्या सुशांत ने उन्हें कुछ बताया था और उस दौरान सुशांत की हालात कैसी थी। आपको बता दें कि रिया ने आरोप लगाया है कि 8 जून को जब वो सुशांत का घर छोड़कर चले गई थीं> तो मीतू सुशांत के घर पर रहने को आई थीं। ऐसे में मीतू से सवाल किए जाने चाहिए।

वहीं रिया से सीबीआई तीसरे दिन भी पूछताछ कर रही है। पूछताछ में रिया सुशांत के परिवार वालों पर ही आरोप लगा रही है। इसलिए अब सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू को सोमवार को बुलाया है। मीतू के अलााव सुशांत की बहन प्रियंका और प्रियंका के पति सिद्धार्थ को भी सीबीआई की ओर से पूछताछ के लिए समन दिया गया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत 14 जून को हो गई थी। इस मामले में सुशांत के परिवार वालों ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। जबकि रिया का कहना है कि सुशांत अपने परिवार वालों को पसंद नहीं करता था। सुशांत और उनके पिता के रिश्ते अच्छे नहीं था। या तक की सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच में कई बार लड़ाई भी हुई थी।

Back to top button