बॉलीवुड

बिग बॉस 14 में दिख सकती हैं ‘तारक मेहता..’ की दयाबेन, जाने और कौन-कौन एंट्री ले सकता है

टीवी का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जल्द ही अपना नया सीजन लेकर आ रहा है। पहले ये शो सितंबर माह में रिलीज होने वाला था, लेकिन हाल ही में मुंबई में हुई भारी बारिश को देखते हुए अब शो अक्टूबर माह में ब्रॉडकास्ट हो सकता है। बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से सलमान खान (Salman Khan) शूट पर नहीं आ पा रहे हैं।

वैसे इस बार बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss Season 14) को लेकर लोगों का उत्साह थोड़ा कम नज़र आ रहा है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर चल रही बहस के चलते लोग सलमान खान के बहिष्कार की बात कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स इस शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि बिग बॉस 14 के लिए टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन यानि दिशा वकानी (Disha Vakani) से संपर्क किए जाने की खबरे आ रही हैं।

बिग बॉस 14 में दिख सकती है ‘तारक मेहता..’ की दयाबेन

कुछ खबरों की माने तो ‘तारक मेहता..’ सीरियल की दयाबेन बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकती है। हालांकि इस संबंध में अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी स्टेटमेंट नहीं आया है। ऐसे में अभी तक यह न्यूज़ पक्की नहीं है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक बिग बॉस 14 को लेकर जैस्मीन भसीन, नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, हर्ष बेनीवाल और निया शर्मा जैसे नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि इनमें से भी किसी ने इस बारे में मीडिया से कोई बात नहीं की है। गौरतलब है कि मेकर्स हर सीजन में अंत तक ये सस्पेंस बना के रखते हैं कि उनके घर में कौन कौन एंट्री लेने वाला है।

इस बार बिग बॉस में बहुत कुछ बदलेगा

सूत्रों की माने तो इस बार शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स को पहले की तरह प्रति सप्ताह के हिसाब से पैसे नहीं मिलेंगे। इतना ही नहीं इस बार एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग होगी। कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस बार कंटेस्टेंट्स के टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर भी उन्हें एलिमिनेट किया जाएगा। यदि कोई कंटेस्टेंट शो में बीमार पड़ जाता है तो उसे आउट ही माना जाएगा। इसलिए मेकर्स भी शो में स्ट्रॉन्ग इम्यूनिटी वाले कंटेस्टेंट्स को ही एंट्री दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त ये भी बताया जा रहा है कि यदि किसी कारण शो बीच में बंद हो जाता है तो मेकर्स कंटेस्टेंट्स को उन एपिसोड्स के पैसे नहीं देंगे जो नहीं हुए।

Back to top button