बॉलीवुडसमाचार

रिया का दावा: इन 2 लड़कियों की वजह से बहुत परेशान थे सुशांत, कहा- होनी चाहिए इनकी भी जांच

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आज सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. आज रिया को पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस बुलाया गया है. हालांकि, सीबीआई पूछताछ से पहले रिया ने कल पहली बार टीवी चैनल पर इंटरव्यू दिया और अपने ऊपर लगाये गए आरोपों का खंडन किया. इंटरव्यू के दौरान रिया बार-बार ये कहती हुई नजर आईं कि वे भी जानना चाहती हैं कि आखिर सुशांत के साथ क्या हुआ था.

रिया से जब ये सवाल पूछा गया कि सुशांत ने आत्महत्या की है या उनकी हत्या हुई है? इस पर रिया ने कहा कि वे भी बाकियों की तरह इस सवाल का जवाब जानना चाहती हैं. रिया से जब पूछा गया कि उन्हें किसी पर शक है? तो रिया ने कहा कि इस मामले में दो लड़कियों से पूछताछ होनी चाहिए. रिया ने सुशांत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी और सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर की जांच करने को कहा. बता दें, रोहिणी अय्यर ने ही सुशांत और रिया को मिलवाया था. रोहिणी सुशांत की एक्स मैनेजर भी थीं.

रिया के मुताबिक सुशांत अपने ऊपर लगे मी टू आरोप को लेकर बहुत परेशान थे. वे जहां भी जाते थे उनसे मीडिया इस बारे में सवाल करने लगती थी. इससे वे काफी ज्यादा परेशान हो जाया करते थे. रिया ने पूछा कि संजना सांघी ऐसी कौन सी जगह गयी थीं कि उन्हें सुशांत पर लग रहे इन आरोपों के बारे में पता नहीं चला. दिल बेचारा की शूटिंग के समय सुशांत पर मी टू का आरोप लगा था. ऐसी अफवाह फैलाई जा रही थी कि संजना ने सुशांत पर ये आरोप लगाये हैं.

आरोप के डेढ़ महीने बाद जाकर संजना ने चुप्पी तोड़ी थी. संजना ने कहा था कि उन्होंने सुशांत पर इस तरह के कोई आरोप नहीं लगाये हैं. रिया की मानें तो इतने दिनों में सुशांत मेंटली काफी टूट चुके थे. रिया संजना पर आरोप लगा रही हैं कि उन्होंने जानबूझकर सफाई देने में इतना समय लिया. रिया के मुताबिक सुशांत भी इस बात से वाकिफ थे कि कोई जानबूझकर उनके खिलाफ साजिश रच रहा है. वहीं, रिया ने रोहिणी अय्यर पर भी सवाल खड़े किये.

रिया ने दावा किया कि रोहिणी अय्यर के इशारे पर सुशांत को लेकर कई ब्लाइंड आर्टिकल्स लिखे गए थे. रिया ने यह भी दावा किया है कि सुशांत को लेकर रोहिणी कई बार उन्हें अजीबोगरीब मैसेजेज भेजा करती थीं, जिसे पढ़ने के बाद सुशांत परेशान हो जाया करते थे. रिया ने कहा कि वे इन दोनों की भी जांच करवाना चाहती हैं कि आखिर दोनों ने सुशांत के साथ ऐसा क्यों किया. साथ ही रिया ने यह भी कहा कि वह सुशांत की बहन मीतू सिंह से जानना चाहती हैं कि 8 से 14 जून के बीच क्या हुआ था. गौरतलब है कि रिया के जाने के बाद 8 से 14 जून तक मीतू सिंह सुशांत के साथ उनके घर पर रही थीं.

पढ़ें रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार पर लगाए यह आरोप तो फूटा बहन का गुस्सा, कहा- अपनी आत्मा….

Back to top button