बॉलीवुड

जब हिना खान के लिए फजीहत बन गई उनकी ये कूल ड्रेस, फैंस ने कहा- प्रेग्नेंट हैं क्या मैडम

हिना खान टीवी जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कभी संस्कारी बहू का रोल निभाकर तो कभी हॉट वैंप के अवतार में दर्शकों का दिल जीता है। हिना ने अपने दम पर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लेकर कॉन्स फिल्म फेस्टिवल तक का सफर तय किया है। हालांकि इन दिनों हिना खान टीवी की दुनिया को छोड़ बॉलीवुड में नाम कमाने में लगी हुई हैं। हिना खान भले ही टीवी जगत से संबंध रखती हों, लेकिन अपने स्टाइल से वो हमेशा बी-टाउन की हसिनाओं को टक्कर देती हैं। हिना खान पिछले कुछ समय में टीवी जगत की सबसे स्टाइलिश और गॉर्जियश हसिनाओं में से एक नजर आने लगी है। हालांकि फैशन के नाम पर कभी-कभी हिना कुछ ऐसा भी पहन लेती हैं जिसमें उनकी तारीफ कम और आलोचना ज्यादा होने लगती है।

स्टाइलिश ड्रेसेज को लेकर चर्चा में रहती हैं हिना

बता दें कि टीवी जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसिनाएं हैं, लेकिन फैशन के मामले में हिना खान नंबर 1 है। हिना खान कभी दुल्हन बनीं नजर आती हैं तो कभी मिडी ड्रेस में आग लगा देती है। हिना ने कई बार अपने स्टाइलिश लुक का परिचय दिया है। ये ही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। हालांकि हिना खान कई बार ऐसे कपड़ों में भी नजर आ चुकी हैं जहां लोगों ने उनके फैशन सेंस पर ही सवाल उठा दिए साथ ही वो ड्रेस उनके लिए सिरदर्द बन गई।

दरअसल ये तस्वीर उस समय की है जब हिना खान बिग बॉस से निकली थीं और खुद को स्टाइलिश साबित करने में लगी हुई थीं। बिग बॉस में हिना खान पहली बार एक संस्कारी बहू नहीं बल्कि अपने रियल रुप दर्शकों के सामने थीं जो फैंस को काफी पसंद आया था। हालांकि हिना बिग बॉस का खिताब नहीं जीत पाईं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई। इसके बाद से हिना खान सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गईं और कई तस्वीरें शेयर करने लगी।

इस ड्रेस की वजह से झेलनी पड़ी परेशानी

उसी दौरान हिना ने चमकीले रंगों वाली रफल्ड ए लाइन मैक्सी ड्रैस पहनी थी और साथ ही मैरुन रंग का हेयरबैंड और सन्ग्लासेज लगाए हुए थे। हिना के ओवरऑल लुक की बात करें तो इसके साथ उन्होंने कैजुअल लुक के साथ मिनिमल मेकअप, स्मोकी आईज और वर्मिलियन लिप्स के अलावा बालों को भी खुला छोड़ा हुआ था। हालांकि इस लुक में भी हिना काफी स्टाइलिश लग रहीं थी, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया और उन्होंने हिना से पूछ लिया कि कहीं वो प्रेग्नेंट तो नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by HK (@realhinakhan) on


अक्सर अपनी तस्वीरों से तारीफ पाने वाली हिना खान के लिए ये ड्रेस मुसीबत बन गई। जहां कुछ लोगों ने उनके फैशन सेंस की तारीफ की तो वहीं कुछ लोगों को कहना था कि ये मैटरनिटी ड्रेस लग रही है। इसके चलते काफी समय तक हिना खान ट्रोलिंग का शिकार हुई थी। कुछ लोगों ने खुलेआम कमेंट करते हुए पूछा था- क्या आप प्रेग्नेंट हैं?  इतना ही नहीं एक लेडी यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, ‘जब वो प्रेग्नेंट थीं तो हिना खान जैसी ड्रेस पहनती थीं’। इसके बाद हिना खान ने सोशल मीडिया पर ऐसी ड्रेसेज पहनना कम कर दिया और बेहद ही खूबसूरत ड्रेसेज में तस्वीरें पोस्ट करने लगीं।

Back to top button