विशेष

महेश भट्ट संग रिश्ते पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘लोगों ने मुझे उनकी गर्लफ्रैंड….’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती चौतरफा घिरी हुई हैं। उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और कई बड़े खुलासे किए। रिया ने इस इंटरव्यू में सुशांत को पूरी तरह से डिप्रेशन का मरीज बताया और खुद को सेफ कर लिया। आइये जानते हैं, उन्होंने इस इंटरव्यू में क्या कुछ बताया…

रिया चक्रवर्ती के मुताबिक उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था, इस बारे में उन्होंने बताया कि सुशांत ने उन्हें घर से निकाल दिया था। साथ ही रिया ने कहा कि जब उन्होंने सुशांत का घर छोड़ा था, तो वो काफी उदास थीं। रिया ने इंटरव्यू में बताया कि 8 जून को उनका एक थेरेपी सेशन होने वाला था और वो ये थेरेपी अपने घर पर नहीं करना चाहती थीं और सुशांत ने भी अपने घर में उन्हें ये थेरेपी करने से मना कर दिया था। रिया बताती हैं कि सुशांत के इस बर्ताव से वो काफी आहत थीं।

रिया ने कहा, ‘महेश मेरे पिता समान हैं…’

एक्ट्रेस ने बताया कि 8 जून को इस घटना के बाद मैंने महेश भट्ट से व्हाट्सएप पर बातचीत की थी। इस पर विस्तार से बात करते हुए रिया ने कहा कि क्या मैं जब परेशानी में रहूं, तो किसी से सलाह मशविरा भी नहीं कर सकती? यही नहीं रिया ने महेश भट्ट को अपना पिता समान बताया और कहा कि वो हमेशा मुझे बेटी कहकर ही बुलाते हैं जबकि लोगों ने मुझे महेश भट्ट की गर्लफ्रेंड बना दिया है।

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती कहती हैं कि उन्होंने 8 जून को महेश भट्ट को बताया था कि वो अब पूरी तरीके से टूट गई हैं क्योंकि सुशांत ने उन्हेंं अपने घर से निकाल दिया है। उनके मुताबिक इस घटना के बाद ही उन्होंने अपनी पूरी आपबीती महेश भट्ट को बताई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया और महेश भट्ट की व्हाट्सएप पर बातचीत 8 जून को रात 7 बजकर 43 मिनट से 8 बजकर 8 मिनट के बीच हुई थी। मालूम हो कि इस चैट में महेश भट्ट ने रिया से कहा था कि अब कभी पीछे मुड़कर मत देखना। लिहाजा इस चैट के स्क्रीनशॉट्स लीक होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि महेश भट्ट ने ही रिया को सुशांत का घर छोड़ने के लिए उकसाया था। वहीं रिया चक्रवर्ती के अनुसार महेश भट्ट ने सिर्फ उन्हें हिम्मत दी थी और पिता की  याद दिलाई दी थी।

चलते चलते बता दें कि रिया और महेश भट्ट के जो चैट स्क्रीनशॉट्स सामने आए थे, उसमें रिया बार बार शुक्रिया कहती हुई दिख रही हैं, तो वहीं महेश भट्ट भी रिया को अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए कह रहे हैं।

Back to top button