बॉलीवुड

अंडरवर्ल्ड ने महेश मांजरेकर को फोन कर मांगी 35 करोड़ की रंगदारी, डायरेक्टर पहुंचे पुलिस के पास

अभिनेता महेश मांजरेकर ने दादर पुलिस स्टेशन में जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत दर्ज की है। महेश मांजरेकर के अनुसार उन्हें फोन पर किसी ने ये धमकी दी है और साथ में ही 35 करोड़ रुपये की मांगे भी की है। धमकी मिलने के बाद महेश मांजरेकर ने दादर पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज किया है। महेश ने पुलिस को बताया कि उन्हें जिस व्यक्ति का मैसेज आया था, उसने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम का आदमी बताया था।

पुलिस ने गंभीरता से लिया मामला

महेश मांजरेकर की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और इस केस की जांच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच और एसटीएफ को सौंपी दी गई है। वहीं जिस व्यक्ति का मैसेज आया था, उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया है और पुलिस इस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

बेहद ही डरे हुए थे महेश मांजरेकर

सूत्रों के अनुसार महेश मांजरेकर जब पुलिस थाने पहुंचे थे। तो वो बेहद ही डरे हुए थे। महेश मांजरेकर को बुरी तरह से पसीना आ रहा था। महेश ने काफी डरकर पुलिस को सब जानकारी दी। हालांकि पुलिस ने फोन करने वाले व्यक्ति को जब गिरफ्तार किया, तब जाकर महेश मांजरेकर का तनाव कम हुआ।

महेश ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वो इस समय सुरक्षित हैं और पुलिस भी उनके साथ है। फिरौती मांगने वाला संदेश साधारण एसएमएस के जरिए आया था। महेश के अनुसार शायद फोन करने वाला आदमी बेरोजगारी और गरीबी था और इसलिए उसने उन्हें ये मैसेज किया था। वहीं इस व्यक्ति को पकड़ने के बाद क्राइम ब्रांच की और से मामले की छानबीन की जा रही है।

गौरतलब है कि महेश मांजरेकर ने कई सारी बॉलीवुड और मराठी फिल्म में काम कर रखा है। इनके द्वारा कई सारे फिल्में बनाई भी गई हैं। ये बॉलीवुड के जाने माने चेहरे हैं।

Back to top button