समाचार

सिद्धार्थ पिठानी: खूब झगड़ने के बाद रिया ने छोड़ा था घर, नष्ट करवाये थे 8 हार्ड ड्राइव

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे होते जा रहे हैं। सीबीआई तेज गति से अपनी जांच कर रही है। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से काफी समय तक पूछताछ की है। इस दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने कई अहम खुलासे भी किए हैं।

बुलाये गए थे आईटी प्रोफेशनल्स

सीबीआई को सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि 8 जून को जब रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़ कर गई थीं तो उससे पहले सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। उसी दिन 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाए गए थे। यह सुशांत के सामने ही हुआ था। रिया चक्रवर्ती भी उस वक्त वहां मौजूद थीं। हार्ड ड्राइव को नष्ट करने के लिए आईटी प्रोफेशनल्स बुलाए गए थे। हालांकि, इन्हें बुलाया किसने था, इसका पता भी नहीं चल पाया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि NCB के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने बताया है कि NCB अब सुशांत सिंह राजपूत के मामले की भी जांच शुरू करने जा रही है। ईडी ने इस संबंध में NCB को एक पत्र लिखा है। इसमें बताया गया है कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स ले रहे थे। साथ ही ड्रग्स डीलर्स से इनके संबंध भी हैं। ऐसे में इस बात की पूरी संभावना है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब इस मामले की बड़े पैमाने पर जांच शुरू कर सकता है।

सिद्धार्थ पिठानी-सैमुअल मिरांडा का कबूलनामा

सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा सीबीआई के सामने यह बात स्वीकार कर चुके हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का नशा करते थे। रिया के मोबाइल के जो डिलीट किए गए चैट सामने आए हैं, उससे अब इस मामले में ड्रग्स एंगल और भी मजबूत होता हुआ नजर आ रहा है।

गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती

सीबीआई ने रिया के मोबाइल को भी खंगाला है। उनके डिलीट किए हुए चैट बड़ी मुश्किल से बरामद किए गए हैं। इनके सामने आने के बाद यह पता चला है कि रिया की ड्रग्स को लेकर मिरांडा सुशी और जया शाह से बात हो रही थी। ऐसे में सुशांत मामले में अब ड्रग्स एंगल जुट गया है और इस मामले की गहराई में जाकर सीबीआई छानबीन करने वाली है। साथ ही रिया चक्रवर्ती पर अब गिरफ्तारी की तलवार भी लटकने लगी है।

पढ़ें सुशांत के पिता के वकील ने जताया शक, कहा- केस में बड़े लोग शामिल, मुंबई पुलिस आयुक्त हो सस्पेंड

Back to top button