दिलचस्प

क्या होता है जब एक लड़की किसी लड़के को पहली बार छूती है, वीडियो देखें

लड़की और लड़के के बीच आकर्षण होना आम बात है। यह प्राकृतिक है कि दो विपरीत लिंग एक दुसरे की तरफ आकर्षित होते हैं। हर कोई अपने से विपरीत लिंग के प्रति आकर्षित होता है। अजब आप किसी लड़की को पसंद करते हैं तो आप बस उसकी एक झलक पाने तो तरसते रहते हैं। आप उसकी एक झलक पाने के लिए सारा दिन कॉलेज का चक्कर लगाते रहते हैं, ताकि वह दिख जाए। अगर वह आपको दिख गयी तो आपके ख़ुशी अ ठिकाना ही नहीं रहता है।

लगती है उसकी हर बात अच्छी:

जब कोई लड़का किसी लडकी को पसंद करता है तो उसकी हर बात उसे अच्छी लगती है। कई बार लड़की की लागत बात भी लोगों को सही लगने लगती है। उसकी हर अदा लड़के को दीवाना बना देती है। ऐसे में उसे कुछ भी होश नहीं रहता है, वह क्या कर रहा है? क्यों कर रहा है? कुछ भी पता नहीं होता है। हद तो तब हो जाती है, जब वह लड़की आपको पहली बार छू लेती है। जब कोई लड़की पहली बार छूती है तो कैसा लगता है, इसका जवाब आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

नहीं रहता लड़के की ख़ुशी का ठिकाना:

दरअसल एक लड़का एक लड़की को खूब पसंद करता है। जब वह लड़की से मिलता है तो बस हंसता ही ही रहता है। लड़की उसे वेरी फनी बोलकर उसे छू लेती है। फिर क्या लड़के की ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहता है। वह दूसरी दुनियाँ में खो जाता है। उसे कुछ भी होश नहीं रहता है। जिस जगह पर लड़की ने छुआ रहता है, वह उस जगह हो बिलकुल भी हिलाता नहीं है।

टूट कर चकनाचूर हो जाता है सपना:

लड़का तैयार होकर अगले दिन लड़की से मिलने जाता है और मन में कई सपने देखता है। जब लड़की मिलती है तो उसके चेहरे की ख़ुशी देखते ही बनती है। लेकिन उसकी ख़ुशी ज्यादा देर तक टिकती नहीं है। उसकी ख़ुशी उस पल ख़त्म हो जाती है और उसका सपना टूट का चकनाचूर हो जाता है जब लड़की उसे अपने ब्यॉयफ्रेंड से मिलवाती है।

वीडियो देखें-

Back to top button