समाचार

‘रिया चकवर्ती के 2 डैडी ने मिलकर रची थी सुशांत की हत्या की साजिश? प्लान के तहत किया गया सब कुछ

सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला का दावा रिया के 2 डैडी ने बिछाया था सुशांत को मारने का जाल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुई? ये एक ऐसा सवाल है, जिसके जवाब का इंतजार हर कोई कर रहा है। पूरे देश की नजरे सीबीआई की जांच पर टिकी हैं और हर कोई उस दिन का इंतजार कर रहा है। जब सीबीआई इस केस की गुत्थी को सुलझा लेंगी। इस केस की जांच को सीबीआई ने शुक्रवार को ही शुरू किया है और अभी तक सुशांत के परिवार, स्टाफ और दोस्तों के ही बयान दर्ज किए गए हैं। आने वाले समय में सीबीआई रिया चक्रवर्ती का भी बयान दर्ज करने वाली है। हालांकि इसी बीच सुशांत की मौत को लेकर एक दावा किया जा रहा है जो कि सुशांत के जिम पाटर्नर सुनील शुक्ला ने किया है। सुनील शुक्ला ने सुशांत की मौत को लेकर कहा है कि उन्हें पूरा यकीन है कि सुशांत की हत्या नहीं की गई है। सुनील शुक्ला के अनुसार सुशांत की मौत एक साजिश के तहत की गई है और ये साजिश रिया के डैडी और महेश भट्ट द्वारा रची गई है।

सुनील शुक्ला की और से दिए गए बयान में इन्होंने कहा है कि रिया चकवर्ती के ‘दो डैडी’ ने मिलकर सुशांत की हत्या की साजिश रची थी। सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे और रिया उन्हें अपने पिता द्वारा दी गई दवाइयां खिला रही थी। सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रिया चक्रवर्ती के जैविक पिता इंद्रजीत चकवर्ती और दूसरे उनके ‘शुगर डैडी’ महेश भट्ट ने रची थी। शुक्ला का दावा है कि रिया ने अपने पिता के द्वारा दी गई दवाई सुशांत को दी थी।

सुनील शुक्ला ने सुशांत के करीबी लोगों पर भी सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि रिया के घर छोड़कर जाने के बाद घर के किस व्यक्ति ने उसे दवा दी? घर में सुशांत के अलावा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और मैनेजर दीपेश सावंत ही रहता था। सुनील ने सुशांत की सेहत को लेकर कहा है कि सुशांत की सेहत एकदम सही थी और उनकी मानसिक क्षमता में कोई कमी नहीं थी

होटल में जाकर किया सुशांत का इलाज

सुशांत सिंह राजपूत का इलाज रिया ने एक होटल में करवाया था और ये इलाज मोहन जोशी ने किया था। हाल ही में मोहन जोशी ने एक वीडियो के जरिए सुशांत को डिप्रेशन से ठीक करने की बात भी कही थी। मोहन ने बताया था कि उन्होंने रिया के कहने पर सुशांत का इलाज किया था। मोहन जोशी के अनुसार साल 2019 में रिया ने उन्हें ये बताया कि सुशांत डिप्रेशन में हैं। इसके बाद रिया सुशांत के साथ ललित होटल में आई। जहां पर जोशी ने सुशांत का 25 मिनट इलाज किया और सुशांत सही हो गए।

वहीं मोहन जोशी के इस दावे के बाद सीबीआई उस होटल में गई जहां पर सुशांत का इलाज किया गया। कहा जा रहा है कि सीबीआई ने पूछताछ के लिए मोहन जोशी को भी समन भेजा है और जल्द ही मोहन का बयान भी लिया जाएगा। मोहन के अलावा आने वाले दिनों में रिया और रिया के परिवार वालों का बयान भी सीबीआई ले सकती है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई है और इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और मैनेजर दीपेश सावंत से पूछताछ की है।

Back to top button