बॉलीवुड

Viral Pics: अमिताभ बच्चन ने शुरू की KBC की शूटिंग, इस तरह से बदला हुआ दिखाई दे रहा है सेट

प्रसिद्ध क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये शूटिंग कड़े सुरक्षा इंतजामों के तहत की जा रही है। इस शो के होस्ट और जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इस बात की जानकारी दी है और शूटिंग की एक फोटो लोगों के साथ शेयर की है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कोरोना वायरस के कारण केबीसी-12 की शूटिंग कितने सुरक्षा इंतजामों के तरह की जा रही है और हर कोई पीपीई किट पहने हुए नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

अभिनेता अमिताभ बच्चन की और से शेयर की गई फोटो में सेट पर सभी पीपीई किट, मास्क और ग्लव्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ में ही पूरा सेट नीले रंग की सेफ्टी से ढका हुआ है। फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक कैप्शन भी लिखा। जिसमें अमिताभ ने कहा  कि ‘ये काम पर वापसी है… पीपीई के नीले समुंदर में…केबीसी 12… 2000 में शुरू किया था और आज साल 2020 है.. 20 साल! हैरान हूं.. ये एक जिंदगी भर का समय है.’

 

View this post on Instagram

 

.. it’s back to work .. in a sea of blue PPE .. KBC 12 .. started 2000 .. today year 2020 .. 20 years ! Amaze .. that’s a lifetime !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


इस पोस्ट के साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी भी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो हंसते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में इन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है और कुछ निहारते हुए दिखा रहे हैं।

दरअसल सरकार की और से शूटिंग को लेकर एक गाइडलाइन जारी की गई है। जिसके अनुसार शूटिंग के दौरान पीपीई किट, मास्क और ग्लव्स पहनना अनिर्वाय किया गया है। इस समय जो भी शूटिंग की जा रही है, उसमें सरकार की गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है।

हाल ही में दी कोरोना को मात

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए थे। जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था और ये हाल ही में कोरोना वायरस से सही हुए हैं। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या को भी कोरोना वायरस हो गया था। ये चारों लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहे थे। हालांकि अब ये सभी सही। वहीं अब अमिताभ बच्चन ने केबीसी-12 की शूटिंग शुरू कर दी है। ये शो सोनी टी.वी पर आता है। इस क्विज शो में प्रतियोगियों से सवाल किए जाते हैं और सही जवाब देने पर उन्हें पैसे मिलते हैं। इस शो को जीतकर कोई भी आसानी से करोड़पति बन सकता है और ये भारत के प्रसिद्ध रियलिटी शो में से एक है।

Back to top button