राजनीति

क्यों रिया ने सुशांत के सीने पर हाथ रख कर कहा सॉरी बाबू, बीजेपी सांसद रवि किशन ने बताई वजह

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक का समय बीत गया है, पर खुलासे हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे. आये दिन केस में एक नया मोड़ आ जाता है. हाल ही में चश्मदीद सुरजीत सिंह राठौर ने खुलासा किया था कि जब सुशांत की मौत के बाद रिया उन्हें देखने पहुंची थीं, तब सुशांत के सीने पर हाथ रहकर उन्होंने ‘सॉरी बाबू’ कहा था. ऐसे में ये सवाल उठने लगे थे कि आखिर रिया सुशांत से किस बात के लिए माफी मांग रही थीं? उन्हें किस बात का पछतावा था? इस मामले पर अब अभिनेता और लोकसभा सांसद रवि किशन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान रवि किशन ने मुंबई पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाये. साथ ही कहा कि मुंबई पुलिस को अभी कई सारे सवालों के जवाब देने बाकी हैं. बतौर एक्टर, “सॉरी बाबू के कई मतलब हो सकते हैं और देश यही जनना चाहता है. मुंबई पुलिस पर कई सवाल खड़े हो गए हैं, जवाब तो देना होगा. पुलिस कमिश्नर की जवाबदेही तो बनती है”.

बता दें, सुरजीत सिंह राठौर वो शख्स हैं, जो मोर्चुरी में सुशांत के शव के साथ मौजूद थे. जब रिया सुशांत को आखिरी बार देखने पहुंची थीं तब सुरजीत वहीं पर थे. सुरजीत ने बताया, “15 तारीख को 11 बजे मैं कूपर अस्पताल पहुंचा. साढ़े 11 बजे मेरे दोस्त सूरज सिंह वहां पर आए थे. सुशांत की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए मैं वहां पहुंचा था. थोड़ी देर बाद में सुरेश ने बताया कि रिया यहां सुशांत को देखने आने वाली हैं. हो सके तो आप उनकी मदद कर दीजिये”.

सुरजीत आगे बताते हैं, “मैंने पूछा कि किस तरह की मदद तो उन्होंने कहा कि सुशांत की गर्लफ्रेंड होने के नाते रिया उन्हें आखिरी बार देखना चाहती हैं. आप इस बारे में पुलिस से बात कर लीजिये. मैंने पुलिस से बात की तो उन्होंने कहा ठीक है हम बताते हैं. 10 मिनट के बाद मैं रिया को खुद सुशांत के शव के पास लेकर गया. मैंने सुशांत की बॉडी पर सूजन देखा. जैसे ही मैंने कपड़ा उठाया तो रिया ने सुशांत के सीने पर हाथ रखा और ‘सॉरी बाबू’ बोला. मैं तब सोचने लगा कि ये सॉरी क्यों बोल रही है. क्या इसने सुशांत के साथ कुछ गलत किया है?”.

पढ़ें बीजेपी में शामिल हुए शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी, कहा-पीएम मोदी की वजह से…

Back to top button