समाचार

सुशांत के ऑनस्क्रीन पिता का दावा, कहा- ‘दिशा और एक्टर की मौत में है बड़ा कनेक्शन’

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है, मगर अभी तक उनकी मौत की सच्चाई का पता नहीं चल सका है। जबकि हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से मामला सुलझने की बजाए लगातार उलझता ही जा रहा है। हालांकि अब इस केस के जांच की बागडोर सीबीआई के हाथों में जा चुकी है। लिहाजा सीबीआई की टीम लगातार सुशांत के करीबियों से पूछताछ कर रही है। इसी बीच एक नया खुलासा हुआ है, मगर इस बार खुलासा सीबीआई की ओर से नहीं बल्कि सुशांत के ऑनस्क्रीन पिता की ओर से हुई है।

दीपक काजिर ने किए कई सनसनीखेज खुलासे…

गौरतलब है कि लोकप्रिय टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के पिता का किरदार निभाने वाले दीपक काजिर ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि निश्चित तौर पर एक मर्डर है। इसी के साथ उन्होंने कहा है कि सुशांत के मर्डर का कनेक्शन दिशा सालियान से है। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा, ऐसा कैसे हो सकता है कि दोनों ने कुछ दिनों के अंतराल में सुसाइड किया और दोनों ने ही सुसाइड नोट नहीं लिखा।

सुशांत के बारे में बताते हुए दीपक काजिर ने कहा कि सुशांत एक धैर्यवान और सहनशील इंसान था, वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। मैं दावे के साथ  कह सकता हूं कि वो ऐसा कर ही नहीं सकता है। इतना ही नहीं दीपक ने सुशांत की डायरी को लेकर भी कुछ बातें कही हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत को डायरी लिखने की खूब आदत थी, वो हमेशा अपना डायरी मेंटेन रखते थे। मैंने उन्हें शूटिंग सेट पर भी कई बार डायरी लिखते हुए देखा है।

सुशांत के डिप्रेशन की बात एक फेक थ्योरी है…

दीपक काजिर ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिस इंसान की लिखने की आदत थी, अगर कुछ होता तो वो जरूर सुसाइड नोट लिखता। उन्होंने कहा कि मैं ये बात बिल्कुल मान ही नहीं सकता कि सुशांत ने सुसाइड की है। कौन कहता है कि वो डिप्रेशन में था, ये बस एक फेक थ्योरी बनाई गई है। वो कभी डिप्रेशन में नहीं था। इसी इंटरव्यू में जब दीपक से संदीप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मैंने कभी संदीप को नहीं देखा। मैंने उसे पहली बार एक न्यूज चैनल में देखा, जो खुद को सुशांत का दोस्त बता रहा था। मुझे तो इस बात से हैरानी होती है कि उसने किस हक से सुशांत का आधार कार्ड और बाकी आईडी कलेक्ट की। लिहाजा दीपक काजिर ने संदीप की भूमिका पर सवाल खड़े किए हैं। उनका सवाल है कि सुशांत का आधार कार्ड, पर्स कैसे आया?

दीपक काजिर ने कहा है कि सुशांत के आईडी और पर्स तो मुंबई पुलिस के पास होना चाहिए। बता दें कि उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच पर भी कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। दीपक का मानना है कि इस केस में पुलिस जांच सही नहीं है। उनका सवाल है कि जब सुनंदा पुष्कर मामले में पूरे होटल को सील कर दिया गया था, तो सुशांत के मामले में उनका फ्लैट क्यों सील नहीं किया गया? फॉरेंसिक टीम 2 दिन बाद क्यों आई?

Back to top button