बॉलीवुड

बिखरे बाल और आँखें लाल, देर रात गर्लफ्रैंड के यूलिया वंतूर के साथ इस जगह नजर आए सलमान खान

देश में कोरोना के खतरे बावजूद लोगों में गणेश चतुर्थी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। भले ही कोरोना ने पूरे देश में अपनी जड़ें जमा ली हों, मगर लोगों ने उसकी परवाह किए बिना धूमधाम से गणेश उत्सव मनाया, हालांकि ये बात सच है कि बीते वर्षों की तरह जबरदस्त तरीके से बप्पा का स्वागत नहीं हो सका। बहरहाल आमलोंगो के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स में भी गणेश उत्सव को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिलता है। लिहाजा इस साल भी सेलेब्स ने अपने अपने घरों में गणेश स्थापना कर, इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया।

पहली बार मास्क में नजर आए सलमान…

गौरतलब है कि सलमान खान के भाई सोहेल खान भी इस साल गणेश उत्सव सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सलमान देर रात अपने भाई के घर पहुंचे थे। वहां वो मीडिया के कैमरे में कैद हो गए। गौर करने वाली बात ये थी कि सलमान इस कोरोना काल में पहली बार मास्क पहने हुए नजर आए थे। यही नहीं उनके बाल काफी बिखरे हुए थे और सलमान गुस्से में भी लग रहे थे। हालांकि सलमान के गुस्से का कारण अभी पता नहीं चल सका है। जबकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग ये कयास लगा रहे हैं कि सलमान गुस्से में नहीं थे बल्कि थके हुए थे।

सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ सोहेल के घर पहुंचे हुए थे। यूलिया और सलमान को एक ही कार में सोहेल के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस फोटो में देखा जा सकता है कि सलमान आगे की सीट पर बैठे हुए हैं, तो कार के पीछे की सीट पर यूलिया बैठी हुई हैं। गौर करने वाली बात ये थी कि दोनों ने मास्क लगाया हुआ था। दरअसल इससे पहले पूरे कोरोना काल में सलमान को कभी मास्क में नहीं देखा गया। सलमान खान और यूलिया वंतूर दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आए। बता दें कि गणपति पूजा के लिए पूरा खान परिवार सोहेल के घर इकट्ठा हुआ था।

सोहेल के घर इकट्ठा हुआ पूरा खान परिवार…

सलमान के पिता सलीम खान अपनी  पत्नी हेलन के साथ नजर आए, तो वहीं अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड और बेटे अरहान खान के साथ सोहेल के घर गणेश उत्सव के लिए पहुंचे हुए थे, वहीं सलमान की बहन अर्पिता भी अपने पति आयुष के साथ सोहेल के घर पहुंची हुई थी। बता दें कि  सोहेल के घर के अंदर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि पूरा परिवार एक साथ बप्पा की पूजा कर रहे हैं। यही नहीं पूजा खत्म होने के बाद अर्पिता ने अपने पति आयुष के साथ फोटोग्राफर्स के बीच प्रसाद वितरण भी किया।

आपकी  जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 6 महीने से सलमान खान ने अपना मुंबई वाला घर छोड़ दिया है। वे इस समय अपने पनवेल वाले फॉर्म हाऊस में समय बिता रहे हैं। पिछले दिनों सलमान अपने फॉर्म हाऊस में खेती करते हुए भी देखे गए थे। इसके अलावा सलमान ने अपने फॉर्महाऊस पर रहकर ही अपने अपकमिंग शो बिग बॉस के नए सीजन का प्रोमो शूट किया था। इस बात की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। यही नहीं बिग बॉस के अगले सीजन का प्रोमो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

Back to top button