दिलचस्प

किसान की बेटी ने अमेरिका के स्टेज पर किया भारत का नाम रोशन, डांस देख उड़ गए फिरंगी जजों के हो’श

आप गरीब पैदा होते हैं इसमें आपकी कोई गलती नहीं है। लेकिन यदि आप गरीब ही मर जाते हैं तो इसमें आपकी ही गलती है। यदि इंसान के अंदर कुछ कर गुजरने का जज्बा हो तो वो बुरी से बुरी सिचुएशन से भी बाहर निकल जाता है। फिर वो यह बहाने नहीं बनाता कि मेरा जन्म एक गरीब परिवार में हुआ है तो मैं लाइफ में कुछ नहीं कर सकता हूं। उदाहरण के लिए किसान की बेटी सोनाली मजूमदार (Sonali Majumdar) को ही ले लीजिए। सोनाली के पिता एक किसान है। वे बड़ी मुश्किल से अपने घर दो वक्त की रोटी का इंतजाम कर पाते हैं। लेकिन फिर भी आज उनकी बेटी सोनाली अमेरिका में भारत का नाम रोशन कर रही है।

किसान की बेटी अमेरिका के स्टेज पर दिखा रही कमाल

दरअसल कोलकाता के डांस ग्रुप बेड सालसा (Bad Salsa) के सोनाली मजूमदार और मराजू सुमंथ ( Maraju Sumanth) इन दिनों अमेरिका गॉट टेलेंट के सीजन 15 (America’s Got Talent, season 15) में नज़र आ रहे हैं। याद दिला दें कि ये वही बेड सालसा ग्रुप है जिसने इंडिया गॉट टेलेंट सीजन 4 जीता था। अब ये ग्रुप अमेरिका के स्टेज पर धमाल मचा रहा है।

रोज़ 8 से 10 घंटे करती है अभ्यास

सोनाली अपने घर की गरीबी दूर करना चाहती थी। उसे बॉलीवुड फिल्में देखने का बड़ा शौक था। वहीं से उसके मन में डांस करने की इच्छा जाग्रत हुई थी। वर्तमान में सोनाली रोजाना 8 से 10 घंटे डांस की प्रैक्टिस करती है।

सेमी फ़ाइनल में पहुंच गई

सोनाली का बेड सालसा ग्रुप ‘अमेरिका गॉट टेलेंट’ के सीजन 15 के सेमी फ़ाइनल में पहुंच गया है। इस पायदान तक पहुंचने के लिए हाल ही में उन्होने ‘गोलियों की रासलीला: राम लीला’ (Goliyon Ki Rasleela: Ram-Leela) फिल्म के गाने ‘ततड़ ततड़’ (Tattad Tattad) पर शानदार परफॉर्मेंस दी। उनका डांस स्टाइल देख शो के जज Heidi Klum, Sofia Vergara और Howie Mandel ने तारीफ भी की। अब इस डांस परफॉर्मेंस का विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। लोग इस बात पर गर्व महसूस कर रहे हैं कि किसान की बेटी आज अमेरिका के बड़े रियलिटी शो के सेमी फ़ाइनल में पहुंच गई है।

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

#Repost @agt with @repostsaveapp ・・・ BADDA BOOM! @badsalsagroup you’re heading to the Semifinals! #AGTResults ??

A post shared by BAD SALSA GROUP (@badsalsagroup) on


लड़की का डांस देख भारतीय लोगों ने भी तारीफों के पूल बांध दिए। किसी ने कहा कि इस साल का सीजन यही दोनों जीतेंगे, तो कोई बोला इन दोनों को तो ओलंपिक में जाना चाहिए। वहीं डांस में लड़की ने जिस तरह के करतब दिखाए उसे देख बहुत से लोग हैरान है। एक यूजर ने तो मज़ाक में यह तक कह दिया कि लगता है इस लड़की के पास रीढ़ की हड्डी ही नहीं है। हम भी यही कामना करते हैं कि भारत का ही ग्रुप इस बार विजेता बने।

Back to top button
?>