बॉलीवुड

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुँची पुलिस, इस मामले में घण्टों चली पूछताछ!

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पुलिस ने बुढाना स्थित उनके पैतृक घर में घंटों पूछताछ की है। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी की ओर से एफआईआर दर्ज कराई थी कि नवाज और उनके भाई घरेलू हिंसा और यौन प्रताड़ना करते हैं। बताया  जा रहा है कि इसी सिलसिले में बुधवार को बुढाना पुलिस नवाजुद्दीन के बुढाना स्थित घर पहुंची थी। बता दें कि आलिया ने न सिर्फ नवाज पर बल्कि उनके मां और भाइयों पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

बता दें कि एफआईआर में आलिया ने नवाज के भाई मिनाजुद्दीन पर उनकी बेटी के साथ साल 2012 में यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो क्लिप दिखाने का आरोप लगाया है। एफआईआर के अनुसार आलिया ने मिनाजुद्दीन से जब इस बात को लेकर नाराजगी जाहिर की तो उसने उनके साथ खूब मारपीट की। आलिया ने बताया कि उस समय नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने किसी फिल्म के सिलसिले में मुंबई में थे।

बढ़ सकती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की परेशानियां…

आलिया बताते हैं कि मैंने मुंबई पहुंचकर इस बारे में नवाजुद्दीन को जानकारी दी थी, तो नवाज ने कहा था कि अभी मेरे करियर की शुरूआत हुई है। इसलिए अगर ये बातें अभी सामने आएंगी, तो मेरे करियर पर इसका बुरा असर पड़ेगा। इसलिए उन्होंने मुझे सलाह दी थी कि इस मुद्दे को घर में सुलझा लेंगे। लिहाजा आलिया ने अपनी एफआईआर में नवाज समेत उनकी मां और 3 भाइयों पर डराने, धमकाने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की परेशानियां इस समय कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार को बुढाना पहुंचकर पुलिस ने उनसे मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज मुकदमे के संबंध में बातचीत की है। मुंबई पुलिस भी इस पूरे मामले में जनपद पुलिस से संपर्क कर चुकी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक ये स्पष्ट नहीं किया है कि आखिर किस मामले में बातचीत हुई है।

नवाजुद्दीन समेत उनके परिवार पर गिर सकती है गाज…

कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस नवाजुद्दीन के भाई से पूछताछ करने के लिए पहुंची थी। नवाज की पत्नी ने ये आरोप लगाया था कि मिनाज ने उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें की थीं। आलिया ने आरोप लगाया है कि मैंने घर पर इस बात का विरोध किया था, तो सभी लोगों ने मुझे इस बात को छिपाने का दबाव बनाया। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पैतृक आवास बुढाना है और घटनास्थल भी यही है, ऐसे में वर्सोवा थाने में दर्ज मामला भी बहुत जल्द बुढाना जनपद में ट्रांसफर हो सकता है। लिहाजा इस पूरे मामले में मुंबई पुलिस की ओर से जनपद एसएसपी को एक पत्र भेजकर जानकारी मांगी गई है।

एसएसपी अभिषेक यादव के आदेश पर बुढ़ाना पुलिस ने फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर पहुंचकर मुंबई के वर्सोवा थाने में दर्ज करा गए मामले में लगाए गए आरोपों की जानकारी ली गई है। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर पुलिस का संपर्क नवाजुद्दीन सिद्दीकी से हो पाया है या नहीं? बता दें कि बुढ़ाना पुलिस ने इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। पुलिस की तरफ से सिर्फ यही कहा गया है कि एक दरोगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बुढाना स्थित आवास पर गया था।

Back to top button