विशेष

हिना खान के बाद सुरभि चंदना के नागिन अवतार के दीवाने हुए फैंस, एकता कपूर ने शेयर की तस्वीरें

इन दिनों एकता कपूर अपने शो नागिन 5 को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. ऐसे में एकता ने कुछ समय पहले अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस सुरभि चंदना की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुरभि नागिन अवतार में दिखाई दे रही हैं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए एकता ने लिखा है, “नागिन के एक और बदले की दास्तान शुरु होने वाली है. इस पुनर्जन्म के साथ ही अपने प्यार और बदले की दास्तान को पूरा करने के लिए वो आ रही है”.

सुरभि चंदना टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. एकता द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों में सुरभि का कातिलाना लुक देखने को मिल रहा है.

लाल रंग के लिबास में सुरभि बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हिना खान के जाने के बाद अब सुरभि के साथ शो की कहानी आगे बढ़ेगी.

तस्वीर में सुरभि रेड कलर के ऑउटफिट के साथ गोल्डन ज्वेलरी में नजर आ रही हैं. सुरभि ने माथे पर मांगटीका और नाक में नथ डाला है, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. सुरभि के इस नागिन अवतार ने फैंस को दीवाना बना दिया है.

सोशल मीडिया पर सुरभि की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सुरभि के फैंस शो में उनकी एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सुरभि की तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और तस्वीरों पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. कुछ लोग तो सुरभि के लुक को हिना खान से भी बेहतर बता रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

I just wokeup and i am too sleepy for a caption #okbye #lockdownlife #swipeleft

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on


बता दें, सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और इनके इन्स्टाग्राम पर लाखों चाहने वाले मौजूद हैं. सुरभि ने पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में अनिका का किरदार निभाया था.

अनिका और शिवाय की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इसके अलावा सुरभि जीटीवी के मशहूर सीरियल ‘कबूल है’ में भी दिखाई दे चुकी हैं.


सुरभि आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज उनका नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. इंडिया फार्मस रिपोर्ट की मानें तो सुरभि आज मुंबई में 3 बंगले, 7 रेस्टोरेंट और 4 कारों की मालकिन हैं.

पढ़ें इन 5 हस्तियों से रह चुका है करण जौहर का अफेयर, लिस्ट में शाहरुख से लेकर एकता कपूर भी हैं शामिल!

Back to top button