बॉलीवुड

कंगना के इल्जामों से बौखला गए आदित्य पंचोली, कहा – ‘जिस थाली में खाती हो…’

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। बता दें कि कोर्ट के फैसले के बाद फैंस समेत सुशांत के परिवार में खुशी की एक लहर है। साथ ही सभी को ये उम्मीद भी है कि अब इस केस की सच्चाई जल्द ही सबके सामने आएगी। बहरहाल, इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली का एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि इस समय उनका पूरा परिवार बेहद टेंशन में है…

सच सामने आएगा, दोषी पकड़े जाएंगे…

बता दें कि अभिनेता सुशांत के कथित सुसाइड मामले में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली को भी घेरा जा रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि सूरज पंचोली का सुशांत की मौत में एक बड़ी भूमिका है। आदित्य पंचोली ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सीबीआई जांच करेगी, ये बड़ी राहत की बात है। मैं और पूरा परिवार सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से बहुत खुश है। अब सच सामने आएगा और दोषियों को सजा मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा है कि इस केस में सबसे अहम बात ये है कि लगातार बेगुनाहों पर उंगली उठाई जा रही है। ऐसे बेगुनाहों को भी सच सामने आने के बाद  राहत मिलेगी। मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं।

आदित्य पंचोली ने ट्रोलर्स से कहा, सत्य तो सामने आने दीजिए…

आदित्य पंचोली ने आगे कहा कि हमारा पूरा परिवार अभी टेंशन में है। इस केस में हमारा नाम जबरदस्ती लिया जा रहा है। ये काफी संवेदनशील मामला है, पब्लिक बिना सच जानें हमें ट्रोल कर रही है। ऐसे बिना सत्य जाने किसी पर उंगली नहीं उठा सकते हैं, लोगों को सच के सामने आने का इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा बेटा सूरज, पत्नी जरीना और मेरी बेटी समेत पूरा परिवार खुश है कि सुशांत सुसाइड केस सीबीआई के हाथों में है।

बॉलीवुड में कभी इतना बुरा दौर नहीं देखा…

आदित्य पंचोली ने कहा कि ये बॉलीवुड का सबसे बुरा दौर साबित हो रहा है। जब से कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हुआ है, तब से अब तक 60 से ज्यादा सेलिब्रिटीज को हमने खो दिया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि बॉलीवड बेहद खूबसूरत जगह है, इसमें बहुतों की रोजी-रोटी जुड़ी हुई है। मैं पिछले 36 सालों से बॉलीवुड में काम कर रहा हूं और मेरी पत्नी जरीना पिछले 40 सालों से इंडस्ट्री में है, लेकिन हमने बॉलीवुड का इतना बुरा दौर कभी नहीं देखा।

बॉलीवुड इंडस्ट्री को बदनाम करने की हो रही है साजिश…

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इन कोशिशों से न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी इंडस्ट्री का नाम खराब हो रहा है। इसके अलावा जो न्यूकमर हैं, यंगस्टर्स हैं, गांव से आते हैं, जिनके अंदर बॉलीवुड ज्वाइन करने का एक जुनून है, ऐसे लोग इस बदनामी से डर जाएंगे और इंडस्ट्री को गलत नजरिए से देखेंगे।

आदित्य ने कहा कि जिस बॉलीवुड इंडस्ट्री ने लोगों को इतना काम, नाम, पैसा, शोहरत, अवॉर्ड्स और अनेक जीचें दी, उसी इंडस्ट्री की बुराई करना गलत है। उन्होंने कंगना को निशाने में लेते हुए कहा कि इस तरह से बुराई करके क्या बदल जाएगा? सबकी आर्थिक स्थिति पहले से ही खराब है, ऐसे में बुराई करने से बेहतर है लोगों की मदद करें।

Back to top button