समाचार

बिहार DGP का बड़ा बयान, कहा-‘रिया चक्रवर्ती की औकात नहीं कि नीतीश कुमार पर..

सुशांत सुसाइड प्रकरण को 2 महीने से भी अधिक का समय हो चुका है, लेकिन अभी तक एक्टर के मौत के असल कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है। इसी बीच इस केस में सुप्रीम कोर्ट की ओर से बुधवार को एक बड़ा फैसला सामने आया। बता दें कि उच्चतम न्यायालय ने बिहार में दर्ज एफआईआर को सही ठहराया है और सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। कोर्ट के इस फैसले के बाद बिहार पुलिस महानिदेशक डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का एक बयान सामने आया है। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कुछ कहा है…

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि आज सत्य की जीत हुई है। मैं कोर्ट के इस फैसले से काफी खुश हूं, आज अन्याय के खिलाफ न्याय की जीत का दिन है। साथ ही उन्होंने कहा कि आज देश के करोड़ो लोगों को खुशी मिली है, साथ ही कोर्ट के इस फैसले से लोगों का न्याय व्यवस्था पर भरोसा भी बढ़ा है। इसके अलावा डीजीपी ने कहा कि हम पर लगातार ये आरोप लगाया जा रहा था कि हम लोगों ने क्यों केस दर्ज किया। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ये भी कहा कि रिया चक्रवर्ती की औकात इतनी नहीं है कि वो बिहार के सीएम नितीश कुमार पर कमेंट करें।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत

बिहार पुलिस महानिदेशक डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद किया है, साथ ही फैसले का स्वागत भी किया। उन्होंने ये भी कहा कि शीर्ष अदालत का फैसला सर्वमान्य है।

रिया को लगा बड़ा झटका

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है। सुशांत केस की जांच कौन करेगा? इस सवाल पर काफी दिनों से बहस चल रही थी। ऐसे में अदालत के फैसले के बाद इन सभी बहसों पर अब रोक लग गई है। बता दें कि शीर्ष अदालत ने फैसला सुनाते हुए सुशांत सुसाइड प्रकरण के सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं।

फैंस समेत कई बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी

उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद सुशांत के प्रशंसकों का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बता दें कि सुशांत के चाहने वाले शुरूआत से ही इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, इसके लिए सोशल मीडिया में #cbiforssr जैसे कई तरह के मुहिम चलाए गए। ऐसे में अब जब न्यायालय ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं, तो फैंस इस फैसले का स्वागत कर रहे हैं और खुशी भी मना रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने भी खुशी जताई है। बता दें कि सुपरस्टार अक्षय कुमार समेत तमाम बड़े सितारों ने सुशांत सुसाइड प्रकरण में सीबीआई जांच के आदेश पर खुशी जाहिर की है।

सीबीआई की टीम मुंबई रवाना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शीर्ष अदालत के फैसले के तुंरत बाद सीबीआई की टीम मुंबई रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि अब वहां सीबीआई मुंबई पुलिस के सहयोग से जांच को आगे बढ़ाएगी।

जानिए रिया ने क्या कहा…

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रिया का रिएक्शन भी सामने आया है। रिया की ओर से कहा गया है कि वो सीबीआई जांच में पेश होंगी। उन्होंने कहा सच वही रहेगा।

Back to top button