बॉलीवुड

पहली बार रिया चक्रवर्ती ने आदित्य ठाकरे पर खुल कर दिया बयान, कहा – ‘आदित्य और मैं…’

सुशांत केस में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम भी सामने आ रहा है और इस पर अब रिया ने चुप्पी तोड़ी है

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया च्रकवर्ती के अलावा शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का नाम भी लगातार जोड़ा जा रहा है। अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, ‘रिया आदित्य ठाकरे को जानती भी नहीं है और आज तक उनसे कभी मुलाकात भी नहीं की है’। रिया के वकील का कहना है कि, ‘रिया ने आदित्य ठाकरे से कभी फोन पर भी बात नहीं की हैं और उन्हें सिर्फ शिवसेना के एक नेता के रुप में जानती है। आगे उन्होंने कहा कि रिया डीनो मोरिया को जानती हैं और उनसे मिलती रहीं है क्योंकि डीनो इंडस्ट्री में उनसे सीनियर एक्टर हैं’।

रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी

उनके वकील का कहना है कि, ‘सुप्रीम कोर्ट की पिछली सुनवाईं में टिप्पणियां ये बात स्पष्ट करती हैं कि ये मामला सच से ज्यादा राजनीतिक हो गया है। आवंछित और बेतुकी चीजें पेश की जा रही हैं। बिहार में चुनाव से पहले कई नेताओं ने मामले का लाभ उठाने की कोशिश की है। आगे उन्होंने कहा कि, ‘रिया चक्रवर्ती जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं चाहे फिर वो मुंबई पुलिस हो या फिर ईडी’।


रिया के वकील की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया कि, ‘रिया चक्रवर्ती भारतीय सेना में सर्जन की बेटी हैं और उनकी मां महाराष्ट्रियन हाउसवाइफ हैं। रिया को महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस और केंद्रीय एजेंसी इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया और वो हर बार जांच में सहयोग के लिए पहुंची है’।

रिया ने पूछताछ में किया है सहयोग

इस बयान में कहा गया है कि मुंबई पुलिस और ई़डी ने रिया और सुशांत के बीच रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे और पैसों के लेनदेन को लेकर भी काफी सवाल किए गए हैं। ये ही नहीं इस मामले में मुंबई पुलिस और ईडी ने इलेक्ट्रॉनिक, फॉरेंसिक और डीएनए सैंपल लिए हैं। दोनों एजेंसियों के पास रिया के बैंक स्टेटमेंट, आईटीआर की फाइल, सीसीटीवी फुटेज, काल रिकॉर्ड और दूसरे डेटा मौजूद हैं, लेकिन अब तक उनके खिलाफ कुछ ही नहीं मिला है।


स्टेटमेंट में आगे कहा गया है कि, ‘ मुंबई पुलिस ने रिपोर्ट को सीलबंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को भी दिया है। ऐसे में अगर रिया चक्रवर्ती से कोई तीसरी एजेंसी भी पूछताछ करती हैं तो उसमें वो सहयोग करेंगी। आज के इलेकट्रॉनिक के जमाने में किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की जा सकती है’।

आदित्य ठाकरे ने कही ये बात

गौरतलब है कि सुशांत की हत्या को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का नाम भी सामने आ रहा है। इसके बाद आदित्य ठाकरे ने कहा कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उन्हें और उनके परिवार को बिना कारण निशाना बनाया जा रहा है’। बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन मंत्री आदित्य ने दो-टूक अंदाज में कहा है कि उनका इस मामले में कोई लेना देना नहीं है।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि,’वो शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के पोते हैं इसलिए महाराष्ट्र और अपने परिवार की छवि और साख दाग लगाने वाला कोई काम नहीं कर सकते। शिवसेना नेता ने कहा कि इस मामले में ओछी राजनीति की जा रही है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो लोग हताशा के कारण उपजे राजनीतिक पेट दर्द के शिकार हैं वो अब अनापशनाप आरोप लगे रहे हैं’।

Back to top button