बॉलीवुड

शाहरुख ने सुशांत को किया था बेइज्जत, सलमान ने रची थी साजिश, सुशांत के पार्टनर ने बतायी कहानी

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अभी तक उनके परिवार को इंसाफ नहीं मिला है। सुशांत केस में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं जो इस केस को और भी पेंचीदा बना रहे हैं। अभी हाल ही में सुशांत सिंह के जिम पार्टनर सुनील शुक्ला ने भी बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शाहरुख और सलमान पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। सुनील का कहना है कि शाहरुख ने सुशांत का अपमान किया था। वो इस बात से काफी दुखी थे। इतना ही नहीं वो दबंग खान की रची साजिश का शिकार भी हुए थे। सुनील शुक्ला ने करण जौहर और सलमान पर सुशांत की फिल्म ‘ड्राइव’ को बंद करने का भी आरोप लगाया।

सुनील ने लगाए शाहरुख-सलमान पर आरोप

सुशांत के जिम पार्टनर ने खान स्टार्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘एक वक्त ऐसा आ गया था जब ये सारे लोग तय करते थे कि सुशांत को ज्यादा फिल्में ना मिलें’। गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से ये बात सामने आई थी कि उन्हें 7 फिल्में ऑफर की गई थी, लेकिन 6 फिल्में उनसे छीन ली गई थीं। इसके चलते ही सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे। शाहरुख के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि,’आईफा अवॉर्डस में शाहरुख और शाहिद के साथ सुशांत भी होस्ट करने वाले थे। शाहरुख ने शो के पहले सुशांत से बात की थी। उन्होंने कहा था कि वो मंच पर उनकी फिल्म ‘काई पो चे’ का जिक्र करेंगे’।

सुनील ने कहा कि, ‘सुशांत ने मुझे बताया था कि शाहरुख खान ने उन्हें एक सिग्नेचर स्टेप भी तैयार करने को कहा था। सुशांत को इन सारी बातों की बहुत ज्यादा खुशी थी। शाहरुख ने ये भी कहा था कि वो सुशांत से उसके संघर्ष और अब तक के सफर के बारे में पूछेंगे। हालांकि ऐसा तो कुछ हुआ नहीं इसके उलट शाहिद और शाहरुख सुशांत की सबके सामने बेइज्जती करने लगे’।

देखें वीडियो

शाहरुख के रवैये से निराश हो गए थे सुशांत

सुनील ने आगे कहा कि, ‘शाहरुख के इस व्यवहार से सुशांत बहुत ज्यादा निराश थे। उन्हें इस बात का दुख था कि वो शाहरुख को अपनी प्रेरणा मानते थे लेकिन उन्होंने ही उसके साथ ऐसा व्यवहार किया था’। शाहरुख के अलावा सलमान और करण जौहर पर भी सुनील ने गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ये सलमान और करण की साजिश थी कि सुशांत सिंह को बड़ी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिले।

करण ने सुशांत और जैकलीन को फिल्म ड्राइव के लिए साइन किया था, लेकिन फिल्म के बीच मे जैकलीन को रेस 3 में काम करने का मौका मिल गया था। यहां करण ने जैकलीन को दूसरी फिल्म में काम करने से नहीं रोका, लेकिन सुशांत को दूसरी फिल्म करने से साफ मना कर दिया। इन सारी बातों से सुशांत काफी परेशान हो गए थे।

डिप्रेशन मे रहने वाले व्यक्ति नहीं थे सुशांत

बता दें कि सुनील और सुशांत की मुलाकात 2018 में नंवबर-दिसंबर के आस पास हुई थी। सुनील का कहना है कि सुशांत मिजाज में सबसे अलग थे और वो डिप्रेशन में नहीं जा सकते थे। उन्होंने कहा कि सुशांत ने बहुत संघर्ष किया था और उसमें बहुत ज्यादा आत्मविश्वास था। बता दें कि सुनील और सुशांत की दोस्ती जिम में वर्कआउट के दौरान हुई थी और वहीं से इनमें काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। सुशांत जिम में वर्कआउट के वक्त सुनील से काफी बातें करते थे।

गौरतलब है कि सुशांत के मौत के पीछे की वजह डिप्रेशन बताया जा रहा है, लेकिन उनके परिवार और करीबियों का कहना है कि सुशांत डिप्रेशन में जाने वाले व्यक्ति नहीं थे। ऐसे में इस केस को दबाने की साजिश भी बताई जा रही है।अब इस केस की जांच अब सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसिया कर रही हैं। अभी तक सुशांत के मामले में कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं हैं, लेकिन सच पूरी तरह खुलकर सामने नहीं आया है। फिलहाल सीबीआई केस की जांच कर रही है और उम्मीद है कि कोई ठोस वजह जरुर निकलकर सामने आएगी।

Back to top button