बॉलीवुड

जेनिफर विंगेट ने किया BB 14 का हिस्सा बनने से इंकार, इतने करोड़ रुपये का मिला था आफर

बिग बॉस 14 जल्द ही शुरू होने वाला है और नए सीजन का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस साल कोरोना वायरस की वजह से बिग बॉस के इस सीजन में कई सारे बदलाव किए गए हैं। खबरों के अनुसार इस साल बिग बॉस के घर को अलग तरह से बनाया गया है, ताकि इस घर में रहने वाले प्रतियोगी समाजिक दूर का पालन कर सके। इतना ही नहीं ये शो पहले दिन की जगह आखिरी दिन से शुरू किया जाएगा। यानी जो प्रतियोगी पहले दिन तक पहुंचेगा वो इस शो का फाइनलिस्ट बनेगा।

बिग बॉस 14 की टीम ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए कई सारे जाने माने चेहरों को अप्रोच किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस टीम की और से जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को इस शो में आने का ऑफर दिया गया था। लेकिन जेनिफर विंगेट ने बिग बॉस में आने से मना कर दिया। बिग बॉस की टीम की और से जेनिफर विंगेट को अच्छी खासी रकम ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

दिया गया था 3 करोड़ का ऑफर

जेनिफर विंगेट के मैनेजर की और से इस खबर की पुष्टि भी की गई है और जेनिफर विंगेट के मैनेजर के अनुसार इस शो के मेकर्स की और से 3 करोड़ का ऑफर दिया गया था। लेकिन जेनिफर विंगेट ने ये शो करने से मना कर दिया है और वो इस शो में नजर नहीं आने वाली हैं।


जेनिफर विंगेट के अलावा इस शो के लिए मेकर्स ने श‍िविन नारंग को भी ऑफर दिया है और कहा जा रहा है कि श‍िविन नारंग ने ये ऑफर स्वीकार कर लिया है। यानी श‍िविन नारंग इस शो में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि श‍िविन नारंग और जेनिफर विंगेट ने एक साथ काम किया हुआ है और ये दोनों सोनी चैनल पर आने वाले सीरियल बेहद 2 में नजर आए थे। श‍िविन नारंग का ये शो पिछले साल आया था और तब भी बिग बॉस की टीम की और से श‍िविन नारंग को बिग बॉस का ऑफर दिया गया था। लेकिन श‍िविन नारंग ने  अपने शो के कारण ये ऑफर स्वीकार नहीं किया था।

श‍िविन नारंग के अलावा जैस्मिन भसीन भी इस शो में नजर आने वाली है। जैस्मिन भसीन ने भी बिग बॉस के लिए हां कर दी है। बिग बॉस में आने के लिए जैस्मिन भसीन ने अच्छी खासी रकम ली है।

सितंबर महीने में होगा शुरू

बिग बॉस का ये सीजन सितंबर महीने के अंत में शुरू होने वाला है। अभिमेता सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे और सलमान खान ने बिग बॉस 14 के कई सारे प्रोमो भी शूट कर लिए हैं। सलमान खान की और से बिग बॉस के नए प्रोमो बिग बॉस के सेट पर आकर शूट किए हैं। सलमान खान ने इससे पहले कोरोना की वजह से अपने फार्म हॉउस से ही बिग बॉस का पहला प्रोमो शूट किया था। गौरतलब है कि बिग बॉस का 13 वां सीजन काफी हिट रहा था और इस सीजन को सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था। ये शो भारत के  सबसे हिट शो में से एक है।

Back to top button