बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की उनकी बचपन की तस्वीरें, क्यूटनेस ऐसी की दिल दे बैठोगे

सीरियल पवित्र रिश्ता से घर घर में मशहूर होने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी एंट्री ले ली थी। इतना ही नहीं, कुछ ही सालों में उन्होंने बहुत सी यादगार फिल्में दी जिसको भूला पाना किसी के लिए मुमकिन नहीं है। लेकिन अफसोस इस बात का है कि वे अब इस दुनिया मे नहीं रहें। ऐसे में अब उनके लिए न्याय की मांग की जा रही है। इसी कड़ी में सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई की बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन भी लिखा है।

बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, जिसके बाद से ही उनके लिए न्याय की मांग की जा रही है। सुशांत के करीबियों और उनके फैंस का दावा है कि वे अपनी जान कभी नहीं दे सकते हैं, जिसकी वजह से निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है। खैर यहां हम बात सुशांत सिंह की बहन के द्वारा शेयर किए गए फोटो की कर रहे हैं, जिसमें दिवंगत अभिनेता बहुत ही ज्यादा क्यूट लग रहे हैं। इतना ही नहीं, इस तस्वीर के साथ ही श्वेता सिंह ने एक बार फिर से अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगाई है।

श्वेता सिंह ने शेयर की सुशांत की बचपन की तस्वीर

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की बचपन की तस्वीरे शेयर की है। इस फोटो को देखने के बाद यह लग रहा है कि उस वक्त सुशांत की उम्र डेढ़ या दो साल ही थी। बता दें कि इस फोटो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं और सुशांत सिंह के फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। याद दिला दें कि सुशांत की बहन श्वेता अक्सर उन्हें याद करके भावुक हो जाती हैं। इतना ही नहीं वे अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए भी जमीन आसमान एक कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

*When you believe in something, fight for it. And when you see injustice fight harder than you’ve ever fought before. _- Brad meltzer_* ??❤? #globalprayers4ssr #warriors4ssr #cbi4ssr

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि जब आप किसी चीज पर विश्वास करते हैं, तो उसके लिए लड़ें। इसके आगे उन्होंने लिखा कि और जब आप देखें कि अन्याय पूरी ताकत के साथ लड़ रहा है, तो ऐसे लड़े, जैसे आप पहले कभी नहीं लड़े हो। मतलब साफ है कि श्वेता सिंह कीर्ति इस फोटो के साथ भी सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं। बता दें कि सुशांत अपनी चार बहनों में अकेले थे, जिसकी वजह से उनकी बहने उन्हें बहुत प्यार करती हैं। और यही वजह है कि आज जब उनका इकलौता भाई उनके बीच नहीं है, तो उन्हें हर छोटी बड़ी चीज़ याद आ रही है ।

सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं श्वेता सिंह कीर्ति


बीते दिनों श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने न्याय की मांग की। उन्होंने सुशांत सिंह के फैंस से गुहार लगाते हुए कहा कि सुशांत को इंसाफ सिर्फ सीबीआई जांच से मिल सकता है। उनके इस गुहार को लोगों का जमकर समर्थन मिला। बता दें कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच को लेकर भी जमकर राजनीति हो रही है, जिसमें बिहार और महाराष्ट्र की सरकारें आमने सामने है। खैर, मामला सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचा है। याद दिला दें कि सुप्रीम कोर्ट तय करेगा कि इस मामले की जांच कौन करेगा।

Back to top button