बॉलीवुड

नेपोटिज्म पर सोनाक्षी ने कसा कंगना पर तंज, कहा- जिसकी खुद की बहन उनका काम मैनेज करती है वो..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जब से आत्महत्या की है, उसके बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर खुलासे कर रही हैं. कंगना रनौत की ओर से बॉलीवुड माफिया के बारे में भी कई खुलासे किए गए हैं. अब तक कई नामचीन हस्तियों को कंगना रनौत आड़े हाथों लेती हुई नजर आ चुकी हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कंगना को जवाब दिया है. सोनाक्षी ने कंगना का नाम लिए बिना उन पर तीखा वार कर दिया है.

कंगना पर किया पलटवार

सोनाक्षी ने नेपोटिज्म के फायदा उठाने के आरोपों को गलत ठहराते हुए कंगना पर आरोप लगाये हैं. हाल ही में सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म और कंगना रनौत को लेकर बातचीत की. कंगना पर कटाक्ष करते हुए सोनाक्षी ने कहा, “’मुझे यह बहुत मनोरंजक लगता है कि ये शब्द नेपोटिज़्म उन शख्स ने इंटरड्यूस और सेंसलाइज्ड किया है, जिनकी बहन उनके काम का मैनेजमेंट कर रही है. मुझे नहीं लगता कि मैं वास्तव में इसे और अधिक महत्व देना चाहती हूं”.

सोनाक्षी ने कहा कि जिसकी खुद की बहन उनका काम मैनेज करती है, वो इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का दावा करती हैं. दरअसल, कंगना ने कई बार आरोप लगाये हैं कि काम पाने के लिए स्टारकिड्स को मेहनत नहीं करनी पड़ती. सोनाक्षी ने स्टार किड का फायदा उठाने के आरोप पर कहा कि, “मेरे पिता ने कभी भी किसी को फोन नहीं किया और किसी भी निर्माता को यह नहीं कहा- मेरी बेटी को अपनी फिल्म में ले लो”.

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

सुशांत के निधन के बाद कई स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर ट्रोल किये गए थे, उनमें से सोनाक्षी सिन्हा भी एक थीं. ऐसे में सोनाक्षी ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. जब इस बारे में सोनाक्षी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ट्विटर से दूर होकर वे बहुत खुश हैं और फिलहाल इस पर दोबारा आना भी नहीं चाहतीं. सोनाक्षी के मुताबिक पहले के मुकाबले अब उनका जीवन काफी बदल गया है. ये बेहतर जीवन उन्हें पसंद आ रहा है और ऐसे में उन्हें ट्विटर छोड़ने का कोई पछतावा नहीं है.

बता दें, कंगना अब तक कई स्टारकिड्स को अपने निशाने पर ले चुकी हैं. यहां तक कि उन्होंने इंडस्ट्री से बाहर की अभिनेत्रियों जैसे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को भी नहीं छोड़ा है. सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा गरमा गया है. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर एक जंग सी छिड़ी हुई है. जहां कुछ लोग नेपोटिज्म को गलत नहीं बता रहे, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिनका मानना है कि इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद के चलते प्रतिभावन लोगों को मौका नहीं मिल पाता.

बात करें सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें सलमान खान के साथ साल 2019 की फिल्म दबंग 3 में देखा गया था. इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ की कमाई की थी. सोनाक्षी आने वाले समय में फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देने वाली हैं.

पढ़े  ‘भुज’ फ़िल्म की रिलीज के पहले सोनाक्षी सिन्हा ने कर डाला अपने रिलेशन स्टेटस को लेकर खुलासा

Back to top button