बॉलीवुड

अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ ऐसे थे सुशांत के संबंध, वायरल हो रही पुरानी तस्वीर

कभी अंकिता की जिंदगी में सिर्फ सुशांत थे लेकिन ब्रेकअप के बाद उनकी लाइफ में विक्की जैन की एंट्री हो गई

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में कभी अंकिता लोखंडे ही सबकुछ हुआ करती थीं, लेकिन 6 साल के लंबे रिलेशन के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अंकिता से अलग होने के बाद सुशांत की जिंदगी में कई लड़कियां आ गईं, लेकिन अंकिता के जीवन में आए विक्की जैन। अंकिता विक्की के साथ बेहद खुश नजर आती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करती हैं। ऐसे में अक्सर ये सवाल उठता है कि सुशांत और विक्की जैन में आखिर कैसे रिलेशन थे? आपको इस सवाल का जवाब इस तस्वीर से ही मिल जाएगा जो इन दिनों वायरल हो रही है।

वायरल हो रही विक्की और सुशांत की तस्वीर

हाल ही में विक्की और सुशांत की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है। असल में इस तस्वीर मे सुशांत विक्की को किस करते नजर आ रहे हैं। अब आप इस तस्वीर से अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों के बीच कितनी अच्छी दोस्ती थी। फोटो में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।


अक्सर एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ करेंट ब्वॉयफ्रेंड की दुश्मनी होती है, लेकिन सुशांत ने ना कभी अंकिता से संबंध खराब किए और ना ही विक्की से उन्हें कोई गिला शिकवा रहा। विक्की भी सुशांत और अंकिता की दोस्ती और प्यार को समझते हैं और इसलिए उन्होंने कभी भी इस बात पर आपत्ती नहीं जताई कि अंकिता के घर की नेमप्लेट पर आखिर सुशांत का नाम क्यों हैं। जाहिर है कि खुद विक्की भी सुशांत के अच्छे दोस्त थे।

विक्की ने ग्लोबल प्रेयर मीट की तस्वीर की पोस्ट

बता दें कि विक्की ने सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने सोशल मीडया पर पोस्ट करना बंद कर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने कमेंट सेक्शन भी ऑफ किया था। गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से ही कुछ लोग विक्की को भी ट्रोल करने लगे थे। वहीं अब हाल ही में सुशांत के निधन के 2 महीने के बाद विक्की ने पहला पोस्ट किया और उसमें सभी से सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में हिस्सा लेने की अपील की।


बता दें कि 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी गई थी जिसमें सुशांत के परिवार, दोस्तों के अलावा फैंस भी शामिल थे। अंकिता सुशांत को बहुत मानती थी। दोनों ने पवित्र रिश्ता के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर सुशांत बॉलीवुड की गलियों में पहुंच गए थे। वहीं अंकिता भी अब धीरे-धीरे बॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ा रही हैं। अंकिता और सुशांत कभी एक दूसरे के इतने करीब थे कि लगता था शादी कर लेंगे। हालांकि किस्मत को उनका साथ ज्यादा दिनों तक मंजूर नहीं था और दोनों अलग हो गए।

नहीं सुलझ रही सुशांत के मौत की गुत्थी

सुशांत के निधन के बाद से अंकिता सोशल मीडिया पर काफी समय तक शांत रही, लेकिन अब वो खुलकर उनके बारे में बात कर रही हैं। एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया था कि सुशांत ऐसा लड़का नहीं था जो डिप्रेशन में चला जाए या सुसाइड कर ले। उसके साथ जो भी हुआ या उसने अगर ये कदम उठाया तो क्यों उठाया इस बात का पता लगाना जरुरी है।

बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मुझे देखने को मिली है उसमें टाइम ऑफ डेथ नहीं है। टाइम ऑफ डेथ बहुत महत्वपूर्ण है, इसी से स्पष्ट हो सकता है कि उन्हें मार के लटकाया गया या वो लटक के मरे। उनका कहना है कि ये मामला सीबीआई के पास हैं, लेकिन उन्हें भी इस केस की तह तक जाना होगा। बिना अंदर तक गए हम इस केस का सच नही पता लगा पाएंगे।

Back to top button