बॉलीवुड

SSR Death Case : एक्टर के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘सत्य की ही..

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, इस घटना के बाद पूरा देश स्तब्ध रह गया था। इस केस के असली गुनहगार को अभी भी पकड़ा नहीं जा सका है, जबकि अब तक इस पूरे मामले में कई मोड़ सामने आ चुके हैं। पहले बॉलीवुड के नेपोटिज्म को सुशांत के मौत का गुनहगार बताया गया और इसको लेकर एक लंबी बहस छिड़ी। नेपोटिज्म की बहस तब खत्म हो गई, जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ केस दर्ज करवाया और उन पर आरोप लगाया कि रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है।

बता दें कि केके सिंह ने रिया पर सुशांत के करोड़ों रूपए लूटने का आरोप भी लगाया है, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों से घिरी रिया से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रही है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ईडी के सामने दो बार पेश हो चुकी हैं। इसके अलावा कयास लगाए जा रहे हैं कि सीबीआई भी इस पूरे मामले में रिया से पूछताछ करेगी। बहरहाल सुशांत के मौत के बाद से उनके फैंस समेत कई दोस्तों को गहरा सदमा लगा  है। इसी कड़ी में सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपना दर्द फैंस के साथ साझा किया है।

महेश शेट्टी ने अपना दर्द बयां किया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्तों में शुमार महेश शेट्टी ने सुशांत की मौत के लगभग 2 महीने बाद एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में एक वीडियो के जरिए ये मांग की है कि सुशांत की मौत की सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए। बता दें कि सुशांत, महेश के काफी अच्छे दोस्त थे ऐसे में वो चाहते हैं कि सुशांत की आत्मा के शांति के लिए उनके मौत की सच्चाई का सामने आना जरूरी है। याद दिला दें कि टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता में सुशांत और महेश एक साथ काम करते थे। ऐसे में महेश ने लंबे समय बाद सुशांत के निधन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

महेश ने किया #globalprayers4ssr मुहिम का समर्थन

गौरतलब हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर #globalprayers4ssr मुहिम छेड़ी थी। इस आंदोलन में कई बॉलीवुड दिग्गज समेत फैंस ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इसी कड़ी में अब महेश शेट्टी का नाम भी जुड़ गया है, उन्होंने अपने इंस्टा एकाउंट से हाथ जोड़ते हुए एक तस्वीर साझा की। साथ ही #globalprayers4ssr, #bepositive और #lettruthwin जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया।

 

View this post on Instagram

 

#globalprayers4ssr #bepositive #lettruthwin

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on


महेश लंबे समय से सुशांत मामले में चुप्पी साधे हुए थे, उन्होंने आखिरी बार दिल बेचारा फिल्म रिलीज होने से पहले एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया था और साथ में एक लंबा पोस्ट लिखा। बता दें कि दोनों काफी अच्छे दोस्त थे और दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था.

 

View this post on Instagram

 

So much has been left unanswered and there’s so much more left to talk. I’ll tell you all about it, when I see you again !!!?

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on

सुशांत सुसाइड केस की चल रही है जांच…

सुशांत की मौत को 2 महीने का समय बीत चुका है, लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलझ सकी है। बल्कि हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से ये मामला सुलझने की बजाए लगातार उलझता ही जा रहा है। एक तरफ जहां ईडी इस पूरे मामले की जांच मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से कर रही है, तो दूसरी तरफ सीबीआई ने भी अपनी शुरूआती जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Back to top button