बॉलीवुड

जिया के अंतिम संस्कार पर महेश भट्ट ने मां राबिया को दी थी वार्निंग, कहा था- चुप रहो वरना तुझे..

सुशांत की तरह जिया ने भी अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी और उनकी मां राबिया ने इसे सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर बताया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने का समय हो गया है लेकिन उनके निधन की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं हैं। इस केस का मुद्दा नेपोटिजम, काला जादू से लेकर राजनीति तक पहुंच चुका है। सुशांत को लेकर रोज नए नए तरह के खुलासे हो रहे हैं लेकिन सच अभी तक सामने नहीं आया है। हर दिन कोई ना कोई स्टार कोई नया खुलासा कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर वो एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अपनी पोस्ट में जिया खान की मां राबिया ने सुशांत के निधन को हत्या बताया है और सीबीआई जांच की मांग की है। इसके साथ एक बार फिर महेश भट्ट का नाम भी सामने आया है।

महेश भट्ट ने राबिया खान को दी थी धमकी

एक चैनल से बात करते हुए राबिया खान ने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। जिया की मां ने कहा कि, ‘जिया के अंतिम संस्कार के दौरान महेश भट्ट ने मुझे चुप रहने के लिए कहा था। मैं वो पहली शख्स थी, जिसने सुशांत की मौत के बारे में सुनने पर इसे मर्डर बताया था। उन्होंने कहा कि सुशांत और जिया की मौत में ये समानता है कि दोनों के पार्टनर ने उन्हें प्यार के जाल में फंसाया था’।

एक्ट्रेस की मां ने कहा कि, ‘महेश भट्ट जिया के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि वो(जिया) बहुत तनाव में थी। मैंने उनकी बात को नकार दिया और कहा कि वो डिप्रेशन में नहीं थी। इस पर महेश भट्ट ने मुझे जवाब दिया कि, ‘तुम चुप हो जाओ वरना तुम्हे भी सुला देंगे’। किसी के अंतिम संस्कार पर इस तरह की बात कौन करता है। वहां आस-पास में जो लोग थे महेश भट्ट की बात सुनकर हैरान रह गए।

जिया ने भी सुशांत की तरह ही लगाई थी फांसी

बता दें कि जिया खान ने भी अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी और इस मामले में सूरज पंचोली पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे। जिया की मां राबिया खान ने उस वक्त भी सूरज पंचोली को अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार बताया था। राबिया ने कहा कि, ‘पुलिस ऑफिसर ने मुझसे कहा था कि हम सूरज पंचोली को सजा देना चाहते हैं’। मैंने कहा था कि उसके बैकग्राउंड को देखिए, वो मेरी बेटी को मारता था।

राबिया ने कहा कि, ‘मैंने उनसे नार्को टेस्ट की मांग की है, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। पुलिस पर मूवी माफिया के द्वारा प्रेशर बनाया जा रहा था। बॉलीवुड के सुपरस्टार (यहां इशारा सलमान खान की तरफ है) ने कहा था कि सूरज से पूछताछ मत करो। उसे अकेला छोड़ दो हम उसे लॉन्च कर रहे हैं’। बता दें कि सूरज पंचोली का नाम सिर्फ जिया खान ही नहीं बल्कि सुशांत केस में भी जुड़ रहा है। कुछ समय पहले ये बात कही गई थी कि सुशांत और सूरज का झगड़ा हुआ था, लेकिन सलमान खान ने सुशांत को ही डांट लगा दी थी।

कई स्टार्स पर लग रहे हैं आरोप

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड के कई नामी लोगों पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं। इनमें करण जौहर, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, आलिया भट्ट, सलमान खान का नाम शामिल हैं। बॉलीवुड के ही दूसरे स्टार्स ने इन पर आरोप लगाते हुए इन्हें मूवी माफिया बताया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महेश भट्ट और करण जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इन लोगों ने मिलकर सुशांत का करियर खत्म करने की कोशिश की थी जिसके चलते ही सुशांत काफी डिप्रेशन में आ गए थे। इसके बाद से ही बॉलीवुड में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी हो गया। वहीं तमाम दावों और आरोपों के बीच अब ये केस सीबीआई के हाथ में आ चुका है। परिवार के साथ-साथ फैंस को भी उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी और परिवार को न्याय मिलेगा।

Back to top button