बॉलीवुड

पुलिस ने सरेआम आशिकी एक्टर राहुल रॉय को मारा, सामने आई बड़ी वजह

आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय बॉलीवुड के ऐसे अभिनेताओं में से हैं, जो रातों रात सुपरस्टार बन गए थे। हालांकि वो पिछले काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। मगर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करते हैं। इसी कड़ी में उनकी एक फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है, जो फैंस के लिए एक गुत्थी बनी हुई है। आइये जानते हैं, आखिर क्यों वायरल हो रही है राहुल रॉय की ये फोटो।

दरअसल राहुल रॉय की एक फोटो इन दिनों सोशल में आग की तरह वायरल हो रही है। इस फोटो में देखा जा सकता है कि दो पुलिस के सिपाही राहुल को डंडे से पीट रहे हैं। जी हां, फोटो में दो पुलिस वाले राहुल रॉय पर डंंडे बरसा रहे हैं। लेकिन इसकी वजह ये नहीं है कि राहुल ने कोई अपराध किया है, इसलिए आप घबराइए मत। बल्कि असली वजह जानेंगे, तो आप हंसने लगेंगे। तो चलिए जानते हैं, क्या है इस फोटो की सच्चाई।

जानिए क्यों पुलिस वाले राहुल पर बरसा रहे हैं डंडे…

फोटो में पुलिस वाले राहुल रॉय को डंडे से बुरी तरह से पीट रहे हैं और राहुल पुलिस से भागते हुए नजर रहे हैं। दरअसल ये तस्वीर राहुल रॉय की आने वाली फिल्म से जुड़ी हुई है। जी हां, राहुल बहुत जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस तस्वीर को एक्टर ने खुद अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने न सिर्फ फोटो बल्कि इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। राहुल ने कैप्शन में लिखा, द वॉक…डायरेक्टर नितिन गुप्ता, नियोल फिल्म्स…टीम एफर्ट पर मुझे गर्व है।

 

View this post on Instagram

 

The walk … dir Nitin Gupta neole films ❤️❤️proud of the teams effort

A post shared by Rahul Roy (@officialrahulroy) on

ये है द वॉक फिल्म की कहानी…

गौरतलब हो कि राहुल रॉय की फिल्म द वॉक की इन दिनों शूटिंग चल रही है। यह फिल्म आने वाले दिनों में फैंस के लिए उपलब्ध होगी। बहरहाल ये फिल्म प्रवासी श्रमिकों की कहानी पर आधारित है, फिल्म में दो श्रमिकों की कहानी दिखाई जाएगी जो मुंबई से उत्तर प्रदेश का सफर तय करेंगे। बता दें कि इस फिल्म का पोस्ट रिलीज हो चुका है, फिल्म का पोस्टर फैंस को खूब पसंद आया था।

राहुल रॉय आशिकी के बाद हुए फ्लॉप…

चलते चलते बता दें कि राहुल रॉय फिल्म आशिकी के बाद इंडस्ट्री में छा गए थे। साल 1990 में रिलीज हुई इस फिल्म में राहुल के एक्टिंग को खूब पसंद किया था। साथ ही ये फिल्म अपने सुपरहिट गानों के लिए आज भी याद किया जाता है। इस फिल्म के गाने फैंस के जेहन में अभी भी तरोताजा हैं। हालांकि इस फिल्म की सफलता के बाद एक्टर राहुल रॉय को कोई बड़ी सफलता नहीं मिली और आशिकी के बाद उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हुई। लिहाजा कुछ वर्षों तक संघर्ष करने के बाद राहुल फिल्मी दुनिया से गायब हो गए।

राहुल रह चुके हैं बिग बॉस विनर…

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद राहुल ने कुछ रिएलिटी शोज में काम किया। इसी कड़ी में उन्होंने बिग बॉस के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था और शो के विनर भी रहे थे। माना जाता है कि बिग बॉस के विनर को करियर में अच्छा खासा माइलेज मिल जाता है, लेकिन राहुल के साथ ऐसा नहीं हुआ। उन्हें बिग बॉस के विनर होने का फायदा नहीं पहुंचा। बहरहाल वे अपने फैंस के बीच द वॉक फिल्म से वापसी कर रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या ये फिल्म उन्हें फिर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में जगह दिला पाएगी।

Back to top button