बॉलीवुड

VIDEO : सुशांत की बहन श्वेता ने हाथ जोड़कर की अपील, कहा- सच्चाई का पता नहीं लगा तो हम…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से परिवार के न्याय की मांग के चलते इस केस की जांच सीबीआई कर रही है। इसके चलते सभी के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत को मैंटली हैरेस करने का और पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है। इसके बाद से ईडी ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक और पिता के बयान दर्ज करने के अलावा सुशांत की बहन मीतू से भी पूछताछ की है। इसी बीच सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने वीडियो शेयर कर सभी के लिए मैसेज शेयर किया है। बता दें कि सुशांत अपनी चार बहनों के एकलौते भाई थे।

श्वेता सिंह ने शेयर किया वीडियो

श्वेता सिंह वीडियो में कहती हैं, ‘मैं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति हूं। मैं सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि हम सभी मिलकर सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करें। हम सभी को सच्चाई जानने का हक है। पूरी दुनिया जानना चाहती है कि सच्चाई क्या है, नहीं तो हम शांति से नहीं जी पाएंगे। उन्होंने कहा कि तहे दिल से आप सबसे रिक्वेस्ट है कि हम सीबीआई जांच की मांग करें ताकी सच सामने आ सके’।

 

View this post on Instagram

 

Sushant’s sister Shweta: “We stand together as a nation for CBI Enquiry! Demanding an unbiased investigation is our right and we expect nothing but the truth to come out. ? #CBIForSSR #Warriors4SSR….”

A post shared by Filmygyan 18 (@filmygyan18) on


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से कई तरह की बातें सामने आ रही हैं जो इस मामले को और उलझा रही हैं। बता दें कि हाल ही में शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के अपने पिता से अच्छे संबंध नहीं थे। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में उन्होंने लिखा था, ‘सुशांत को पिता की दूसरी शादी स्वीकार्य नहीं थी। उन्होंने ये भी लिखा था कि कितनी बार सुशांत अपने पिता से मिलने पटना गए थे? मुझे सुशांत के पिता से हमदर्दी है, लेकिन कई चीजें हैं जो सामने आनी चाहिए’।

सुशांत को लेकर हो रही बयानबाजी

संजय राउत के बयान के बाद से सुशांत की बहन श्वेता ने पिता के साथ सुशांत की एक तस्वीर शेयर कर उनके लिए मैसेज लिखा था। इस फोटो को शेयर करने के साथ श्वेता ने लिखा था, ‘हमारे पिता, जिनसे हमने फाइटर बनना सीखा। हमने सीखा कि कैसे परेशानियों में खुद को हमेशा पॉजिटिव रखना है। वह हमारी ताकत है, हमारा गर्व है। बता दें कि परिवार ने संजय राउत के इस बयान को गलत बताया है। परिवार ने इसका जवाब देते हुए कहा कि सुशांत के पिता केके सिंह ने एक ही शादी की थी जिस दूसरी शादी की बात की जा रही है वो उनके बड़े भाई ने की थी। सुशांत के चाचा ने कहा कि ये सारी बातें जांच को प्रभावित करने के लिए कही जा रही है’।

बता दें कि सुशांत अपने परिवार के एकलौते बेटे थे। महज 16 वर्ष की उम्र में उन्होंने अपनी मां को खो दिया था। इसके बाद उनकी चारों बहनों ने बड़े ही लाड-प्यार से उन्हें पाला था। श्वेता सिंह ने कुछ समय पहले सुशांत के एक इंटरव्यू का क्लिप शेयर किया था। इस वीडियो में सुशांत बताते हैं कि वो अपनी परिवार में सबसे ज्यादा बहन प्रियंका के करीब हैं । सुशांत कहते हैं, वैसे तो मैं अपने परिवार के सभी सदस्य के बहुत करीब हूं, लेकिन मैं सबसे ज्यादा अपनी बहन प्रियंका के करीब हूं क्योंकि वो मुझे समझती हैं और हम दोनों में कई चीजें एक जैसी हैं। आज जब सुशांत नहीं हैं तो उनकी बहनें इंसाफ की मांग कर रही हैं ताकी परिवार को मानसिक शांति मिल सके।

Back to top button