बॉलीवुड

सारा के स्विम करने का अंदाज़ देख लोग हुए इंप्रेस, Video देख आप भी कहेंगे ‘बहुत खूब’

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जैसा कि आप सभी जानते हैं मानसून आ जाने की वजह से मौसम भी बड़ा खूबसूरत हो गया है। ऐसे में सारा इस सुहावने मौसम में भरपूर आनंद ले रही है। कभी वे अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ साइकलिंग के मजे लेती हैं तो कभी स्विमिंग पूल में नहाती हैं। सारा अपनी निजी ज़िंदगी के सभी हसीन पल सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 2 करोड़ 71 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

स्विमिंग पूल में ‘जलपरी’ की तरह तैरी

इन दिनों सोशल मीडिया पर सारा का एक स्विम करता हुआ विडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस विडियो में सारा बड़े ही आराम से स्विमिंग पूल में तैरती नज़र आती हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानो पानी में कोई ‘जलपरी’ तैर रही हो। सारा का यह विडियो फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। उन्होने कमेंट सेक्शन में तारीफ़ों की झड़ी लगा दी। इस विडियो को अभी तक 54 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। चलिए एक नज़र आप भी इस पर डाल लीजिए।

भाई के साथ मस्ती

सारा की अपने भाई इब्राहिम से बहुत अच्छे से बनती है। दोनों के बीच एक खास बॉंडिंग दिखाई देती है। सारा ने हाल ही में अपने भाई के साथ कुछ फोटोज और विडियोज साझा किए थे। इनमें दोनों बारिश के मौसम में सड़क पर टहलने जाते हैं। एक मोमेंट ऐसा भी आता है जब इब्राहिम अपनी बहन सारा को कंधे पर उठा लेता है। वहीं एक अन्य विडियो में दोनों साइकिल रेस लगाते नज़र आते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Gone with the Wind 💨🧢🚲🌈🌴🌧☔️☮️💟

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

स्विमिंग पूल के मजे

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब सारा ने स्विमिंग पूल में मस्ती की हो। इसके पहले भी वे अपने भाई के साथ पूल के अंदर मूसलाधार बारिश में मस्ती करते देखी गई हैं। इसका एक विडियो भी सारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर चुकी है।


काम की बात करें तो सारा जल्द ही ‘कुली नंबर वन’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके अपोजीट वरुण धवन (Varun Dhawan) होंगे। गौरतलब है कि सारा ने ‘केदारनाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। इसके बाद उनकी ‘सिंबा’ फिल्म आई थी। ‘लव आजकल’ सारा की तीसरी फिल्म थी। महज़ तीन फिल्में कर ही सारा बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी है।

Show More

Related Articles

Back to top button