बॉलीवुड

इस वजह से हुआ था सुशांत सिंह और रिया चक्रवर्ती में बड़ा झगड़ा, मारपीट की आ गई थी नौबत!

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं सकी है। हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से यह मामला सुलझने के बजाए लगातार उलझता ही जा रहा है। अभी तक सुशांत सुसाइड केस की जांच मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस अपने अपने स्तर पर कर रही थीं, लेकिन अब यह पूरा मामला सीबीआई के हाथों में है। ऐसे में माना जा रहा है कि सुशांत के मौत की असली वजह जल्द ही सबके सामने आएगी। इसी बीच मुंबई पुलिस की ओर से दावा किया जा रहा है कि सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच झगड़े का कारण दोनों के परिवार वाले ही थे।

मुंबई पुलिस ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ दिन पहले भी रिया और सुशांत के बीच झगड़ा हुआ था। और झगड़ा इतना बढ़ गया था कि रिया घर छोड़कर चली गई थीं। वहीं सुशांत के करीबियों और हेल्पर्स ने भी ये दावा किया है कि सुशांत और रिया के बीच अक्सर झगड़े चलते रहते थे।

जानिए क्या था सुशांत और रिया के झगड़े का कारण?

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद सबसे पहले इसी बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हुई कि ‘सुशांत और रिया की शादी नवंबर में ही तय हो गई थी, ऐसे में अचानक सुशांत को क्या हो गया कि उन्होंने खुद की जान ले ली?’ बताया जा रहा है कि सुशांत के परिवार में शादी को लेकर आम सहमति नहीं बन पा रही थी। जबकि सुशांत दोनों ही परिवारों के चहेते थे। वो जितना अपनी बहनों से प्यार करते थे, उतना ही रिया चक्रवर्ती के भी करीब थे। यही वजह है कि जब सुशांत के परिवार वालों की तरफ से शादी को लेकर सहमति नहीं बन पा रही थी, तो दोनों ही परिवार वालों में कड़वाहट बढ़ती गई।

केके सिंह ने बदल दिया इस पूरे मामले के जांच का रूख…

गौरतलब हो कि सुशांत के पिता ने पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार वालों पर केस दर्ज करवाकर पूरे जांच की दिशा ही बदल दी थी। जबकि केके सिंह के केस दर्ज करवाने से पहले इस पूरे मामले की जांच बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के एंगल से हो रही थी। बता दें कि सुशांत के पिता ने कुल सात बिंदुओं को लेकर अपने बेटे के मौत की जांच की मांग की है। इस पूरे मामले में उन्होंने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को बनाया।

याद दिला दें कि सुशांत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना के बाद पूरा देश स्तब्ध रह गया था। सुशांत के मौत के बाद से इस मामले में कई पहलू सामने आ चुके हैं। पहले बॉलीवुड के अंदर फैले नेपोटिज्म और डिसक्रिमिनेशन को लेकर एक लंबी बहस चली और उसके बाद पूरा मामला रिया चक्रवर्ती पर केंद्रित हो गया। लिहाजा रिया इस पूरे मामले में अब फंसती हुई नजर आ रही हैं। बहरहाल प्रवर्तन निदेशाल उनसे मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से पूछताछ कर रही है। जबकि सीबीआई भी जल्द ही रिया से पूछताछ कर सकती है।

Show More

Related Articles

Back to top button