बॉलीवुड

दीया और बाती हम फेम अभिनेत्री प्राची तेहलान की हो गई शादी, वायरल हो रही खूबसूरत तस्वीरें

प्राची तेहलान टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। दीया और बाती हम नामक सीरियल में उन्होंने आरजू राठी की भूमिका निभाई है। इस सीरियल में अपने अभिनय के लिए प्राची की विशेष तौर पर पहचान है। यही प्राची तेहलान अब विवाह के बंधन में बंध चुकी हैं। जी हां, उन्होंने दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा से बीते शुक्रवार को शादी रचा ली है। प्राची ने अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।


प्राची ने अपनी शादी के बारे में बताया है कि सब कुछ बहुत ही अच्छी तरीके से हुआ है। उन्हें इस बात की बहुत खुशी है। कोरोना संकट की वजह से शादी के वक्त सोशल डिस्टेंसिंग यानी कि सामाजिक दूरी का भी पूरा ध्यान रखा गया था। इस दौरान हर किसी ने मास्क पहना हुआ था।

ब्रेकअप के बाद फिर मिले

गौरतलब है कि पहली बार वर्ष 2012 में प्राची और रोहित की मुलाकात हुई थी। इन दोनों का रिश्ता आगे बढ़ ही रहा था कि अचानक उनका ब्रेकअप भी हो गया था। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान एक बार फिर से दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। फिर इन्होंने शादी करने का निर्णय कर लिया।


अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत प्राची ने सीरियल दीया और बाती हम से ही वर्ष 2014 में की थी। उन्होंने इक्यावन नाम के एक टीवी शो में भी इसके बाद काम किया है। प्राची तेहलान केवल टीवी ही नहीं, बल्कि फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई पंजाबी, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी अभिनय किया है।

मिल रहीं बधाइयां

सोशल मीडिया में फोटो शेयर करने के बाद प्राची को हर ओर से बधाई मिलनी शुरू हो गई है। उनके प्रशंसकों के साथ सेलिब्रिटीज भी उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कोरोना गाइडलाइंस की वजह से इनकी शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल हुए थे। प्राची को इससे पहले भी अपनी मेहंदी और गौरी पूजा की फोटो शेयर करते हुए देखा गया था। रोहित के साथ उनकी संगीत सेरेमनी के फोटोज बहुत पसंद किए गए थे।

शेयर किया शादी का प्री-प्लान

प्राची ने शादी के प्री-प्लान के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था कि हमारी शादी की पहली रस्म की शुरुआत 2 अगस्त को हो गई थी। हमारी भात न्योतना रक्षाबंधन के दिन हुई थी  इस दिन मामा के घर हम आमंत्रण लेकर जाते हैं। कोरोना महामारी की वजह से हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं रखा।


अपनी लव स्टोरी के बारे में भी प्राची ने बताया। उन्होंने कहा कि रोहित उनके कजिन भाई की शादी में लड़की वालों की तरफ से थे। प्राची ने कहा कि मेरी भाभी उनके बचपन की दोस्त हैं। उस शादी में उन्होंने मुझे पहली बार देख लिया था और तभी मुझे पसंद कर लिया था।


वर्ष 2012 में मेरी और उनकी बातचीत शुरू हुई थी, मगर उस वक्त करियर पर ही हम दोनों ध्यान दे रहे थे। लगभग तीन-चार महीने तक हम दोनों ने बातचीत की, लेकिन उस समय कुछ वर्कआउट नहीं हो सका। प्राची ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान हमारी जब फिर से बातचीत शुरू हुई तो हमें इस बात का अनुभव हुआ कि हमारे अंदर फीलिंग्स अभी भी मौजूद हैं। इसके बाद सब कुछ अपने आप होता चला गया।

पढ़ें संजय राउत का बड़ा बयान: पिता की दूसरी शादी से खुश नहीं थे सुशांत, खत्म हो गए थे भावनात्मक रिश्ते

Back to top button